--- विज्ञापन ---

इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल, फैंस ने बढ़ाया हौसला

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी है और अब उन्होंने एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है कि फिल्म के सेट पर उनको चोट लग गई है जिसके बाद एक्टर के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

दरअसल, रोहित शेट्टी इन दिनों अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के लिए एक सीरीज तैयार कर रहे हैं। इसी के एक्शन सीन को सिद्धार्थ मल्होत्रा शूट कर रहे थे लेकिन इस सीन को करते हुए उनको चोट लग जाती है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके दी है। वीडियो में आप देख सकते है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ का घाव नजर आ रहे है और रोहित शेट्टी भी उनके पीछे नजर आ रहे हैं।

वीडियो (Sidharth Malhotra Video) को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘रोहित शेट्टी असली एक्शन हीरो है। ये असली पसीना और असली खून है। रोहित सर कैमरा पर थे और गोवा में एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट कर रहे थे।’ सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ पर घाव के निशान देखकर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कड़ी मेहनत का फल अच्छा मिलता है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपका ये समर्पण एक दिन आपको बहुत आगे लेकर जाएगा।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये शानदार है लेकिन अपना ध्यान रखिए।’ ऐसे कई फैन है जो उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनपर प्यार लुटा रहे है।इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय भी अहम रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म शेरशाह में नजर आए थे जिसमें उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version