Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth Malhotra Girlfriends: कियारा आडवाणी से पहले इन हसीनाओं पर दिल हार चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra Girlfriends: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं। एक्टर अपनी स्मार्टनेस, फिटनेस और चार्मिंग पर्सनैलिटी से करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं एक्टर के दिल के हाल की बात करें तो वो इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। दोनों के जल्द शादी के […]

Sidharth Malhotra Girlfriends: कियारा आडवाणी से पहले इन हसीनाओं पर दिल हार चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
Sidharth Malhotra Girlfriends: कियारा आडवाणी से पहले इन हसीनाओं पर दिल हार चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra Girlfriends: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं। एक्टर अपनी स्मार्टनेस, फिटनेस और चार्मिंग पर्सनैलिटी से करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं एक्टर के दिल के हाल की बात करें तो वो इन दिनों एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की भी खबरें हैं। खैर, कियारा संग शादी का फैसला लेने से पहले सिद्धार्थ कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। इनमें आलिया भट्ट से लेकर साउथ अफ्रीकन हसीना निकोल मेयर तक का नाम शामिल है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के इन दिनों उनकी ‘शेरशाह’ को-स्टार कियारा आडवाणी संग डेटिंग की खबरें हैं। इतना ही नहीं दोनों अपनी शादी की खबरों को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ा इसी 6 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का होने जा रहा है।

और पढ़िएSangeeta Bijlani Dance: सलमान खान के गाने पर थिरकीं एक्स संगीता बिजलानी, ‘ले ले मजा ले’ पर किया धमाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड (Sidharth Malhotra Girlfriends) लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शुमार है। गौरतलब हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म की शूटिंग और रिलीज के बाद सिद्धार्थ-आलिया की डेटिंग की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। हालांकि, साल 2017 में दोनों अलग हो गए। फिलहाल आलिया भट्ट, रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। आलिया बीते दिन बेटी राहा कपूर की मां बनी हैं।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ जुड़ा था। हालांकि, आदर जैन के साथ रिश्ते में आने के बाद तारा ने सिद्धार्थ से दूरियां बना लीं। वहीं बीते दिन खबर आई कि तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप का होगा है।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड की ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी जुड़ चुका है। इन दोनों सितारों को फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में देखा गया था। वहीं चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये साफ किया था कि वो और जैकलीन कभी रिश्ते में नहीं थे, लेकिन दोनों बेहद अच्छे हैं।

और पढ़िएAnanya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

निकोल मेयर (Nicole Meyer)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की मॉडल निकोल मेयर को डेट किया है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आए थे। हालांकि, ये रिश्ता भी लंबा नहीं चल पाया और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 16, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.