TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिर दिखीं नव्या नवेली नंदा, वीडियो वायरल

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। नव्या नवेली नंदा हुईं स्पॉट (Siddhant Chaturvedi and […]

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda
Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा हुईं स्पॉट (Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टारकिड्स भी खूब चर्चा में रहते हैं। बात चाहे फिल्म की हो, इवेंट की हो या फिर रिलेशनशिप की बॉलीवुड स्टार्स के किड्स भी इसमें हमेशा आगे रहते हैं। कभी किसी विवाद के चलते तो कभी किसी के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सेलेब्स के बच्चे भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक कभी न कभी किसी न किसी के साथ नजर आ ही जाते हैं। ऐसे में दोनों ही लोगों को लेकर मीडिया से लेकर सोशल प्लेटऑर्म तक चर्चा शुरू हो जाती है। अब इस कड़ी में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातन नव्या नवेली नंदा को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

सुर्खियों में नव्या-सिद्धार्थ     

अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। वैसे तो नव्या नवेली इंडस्ट्री से काफी दूरी बनाकर रखती हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें कई बार इवेंट्स और कई सोशल प्लेटफॉर्म पर सुर्खियां बटोरते हुए देखा गया। वे हमेशा लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। अब लेटेस्ट खबरों में नव्या नवेली नंदा के रिलेशन की खबरें उठ रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

नव्या नवेली नंदा का काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी संग नाम जुड़ रहा है। दोनों के अफेयर को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है। इसी बीच सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो सामने आया है। जो इन दोनों के अफेयर की खबर को हवा दे रहा है। नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी इस वीडियो में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों साथ में मुंबई पहुंचे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.