---विज्ञापन---

Sid Kiara Dance Video: सिड ने कियारा से किया ‘बुर्ज खलीफा’ दिलाने का वादा, वीडियो वायरल

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार कपल हैं। जोड़े ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी रचाई है। इसके बाद 12 फरवरी को जोड़े ने मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। कपल की इसी पार्टी से एक इनसाइड […]

Sid Kiara Dance Video: सिड ने कियारा से किया 'बुर्ज खलीफा' दिलाने का वादा, वीडियो वायरल
Sid Kiara Dance Video: सिड ने कियारा से किया 'बुर्ज खलीफा' दिलाने का वादा, वीडियो वायरल

Sid Kiara Dance Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार कपल हैं। जोड़े ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी रचाई है। इसके बाद 12 फरवरी को जोड़े ने मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। कपल की इसी पार्टी से एक इनसाइड वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। फैंस भी इसपर दिल खोलकर रिएक्शन दे रहे हैं।

‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर थिरके सिड-कियारा (Sid Kiara Dance Video)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो साझा किया है। ये क्लिप सिड-कियारा की रिसेप्शन पार्टी की है। वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा डांस फ्लोर पर धूम मचाते नजर आ रहे हैं। जोड़े को ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर थिरकते (Sid Kiara Dance Video) देखा जा रहा है। दोनों की एनर्जी और स्टेप्स इंप्रेस करने वाले हैं। सिड-कियारा के साथ-साथ घरवाले और गेस्ट भी स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Kareena Wishes Randhir: करीना कपूर खान ने पापा के बर्थडे पर साझा की खास तस्वीर, नाना-नाती की बॉन्डिंग ने जीते दिल

इंटरनेट पर छाया Sid Kiara का डांस वीडियो 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का ये डांस वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में वायरल हो गया है। फैंस इसपर हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं। बीते रविवार को रखी गई रिसेप्शन पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बेहद प्यारे लग रहे थे। वहीं इस ग्रैंड रिसेप्शन बैश में कई सितारों ने शिरकत कर चार चांद लगाए।

ये भी पढ़ें:Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- ‘ये इंबैरेसिंग…

रिसेप्शन पार्टी में लगा था सितारों का जमावड़ा

रिसेप्शन पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऑल ब्लैक अटायर कैरी किया था। वहीं कियारा, व्हाइट और ब्लैक कलर के आउटफिट में एमराल्ड जूलरी पहनी बेहद हसीन नजर आईं। बता दें कि इस पार्टी में आलिया भट्ट, नीतू कपूर, वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल के साथ, अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, गौरी खान, दिशा पटानी, अनन्या पांडे, करीना कपूर खान, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारे पहुंचे थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.