---विज्ञापन---

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा ने वेडिंग डेट पर तोड़ी चुप्पी, फैंस खुश

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें तेजी से तूल पकड़ रही हैं। जोड़े को बीते दिन नए साल का वेलकम भी साथ में करते देखा गया था। इसके बाद दोनों बीते दिन मूवी स्क्रीनिंग में भी साथ देखे गए थे। वहीं जोड़े को लेकर लंबे समय से खबर आ […]

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा ने वेडिंग डेट पर तोड़ी चुप्पी, फैंस खुश
Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा ने वेडिंग डेट पर तोड़ी चुप्पी, फैंस खुश

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें तेजी से तूल पकड़ रही हैं। जोड़े को बीते दिन नए साल का वेलकम भी साथ में करते देखा गया था। इसके बाद दोनों बीते दिन मूवी स्क्रीनिंग में भी साथ देखे गए थे। वहीं जोड़े को लेकर लंबे समय से खबर आ रही है कि दोनों इसी साल की 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन्हीं खबरों को लेकर अब खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही बड़ा खुलासा किया है।

Sid Kiara Wedding

बीते दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसी दौरान जब एक्टर शटरबग्स के लिए पोज दे रहे थे तो पैप्स ने उनसे सवाल किया,’सर, हम आपसे 6 फरवरी को मिलेंगे।’ इसपर सिड ने शरमाते हुए कहा,’क्या है 6 तारीख को?’ इसके उलट जिंदगी के बड़े दिन को लेकर सवाल पूछे जाने पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी शानदार रिएक्शन दिया। एक पैपराजी ने एक्ट्रेस से कहा,’हम बहुत उत्साहित हैं।’ ये सुन कियारा ब्लश करती नजर आईं।

और पढ़िए-Rakhi Sawant News: राखी सावंत की मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, एक्ट्रेस ने किया शुक्रिया अदा

Sid Kiara Wedding Update

एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा के प्री-वेडिंग (Sid Kiara Wedding) फंक्शन्स 4-5 फरवरी को होंगे। वहीं ये कपल 6 फरवरी को साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएगा। खबरों पर ऑफिशियल मुहर का इंतजार है। कपल के राजस्थान में बिग फैट वेडिंग की खबरें हैं। रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि वेडिंग फंक्शन से पहले 3 फरवरी 2023 को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों की एक टीम भेजी जाएगी।

और पढ़िए-Shilpa Shetty Dance: शिल्पा शेट्टी ने गार्डन में किए स्टनिंग मूव्स, फैंस बोले- ‘उफ्फ’

राजस्थान में सात फेरे लेंगे Sid Kiara

गौरतलब हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लवस्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी। दर्शकों ने ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था और इसके बाद से दोनों अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं वहीं करण जौहर की शो “कॉफी विद करण” में कियारा, सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशन को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। उन्होने उस दौरान कहा था कि सिद्धार्थ उनके लिए दोस्त से ज्यादा है। फैंस इस कपल के शादी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 18, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.