Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल

Sid Kiara Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़े ने फेरे लेने के लिए राजस्थान के जैसलमेर को चुना है। कपल इंटीमेट सेरेमनी में ब्याह रचाने जा रहा है। कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही निजी लोगों के रूप में जाने जाते […]

Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल
Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल

Sid Kiara Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़े ने फेरे लेने के लिए राजस्थान के जैसलमेर को चुना है। कपल इंटीमेट सेरेमनी में ब्याह रचाने जा रहा है। कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही निजी लोगों के रूप में जाने जाते हैं, इसीलिए अबतक कपल की ओर से शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। इस वेडिंग में सिर्फ परिजन और इंडस्ट्री के खास दोस्त शामिल होंगे। वहीं सिड-कियारा शादी के लिए मनीष मल्होत्रा के अटायर को पहनने जा रहे हैं।

Sid Kiara Wedding Outfit

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी शादी के लिए आइवरी और रेड कलर का आउटफिट लॉक किया है। बताया जा रहा है कि कियारा अपने वेडिंग डे पर लाल रंग का ट्रेडिशनल लहंगा (Sid Kiara Wedding Outfit)पहनेंगी। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग डे पर लाल शाफा के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहने जाने की रिपोर्ट है। खबरें हैं कि कपल अपने वेडिंग आउटफिट को सिंपल लेकिन क्लासी रखना चाहता है। जानकारी है कि जोड़े के वेडिंग आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

ये भी पढ़ें:Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid Kiara Wedding फंक्शन्स

सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग (Sid Kiara Wedding) डिटेल्स की बात करें तो, 5 तारीख को सिड-कियारा की मेहंदी सेरेमनी होगी, उसके बाद शाम को संगीत होगा। सूत्रों के मुताबिक, सूर्यगढ़ होटल में मेहमान 3 तारीख से आना शुरू होंगे और 7 तारीख को चेक आउट करेंगे। दंपति ने मेहमानों को एक रेगिस्तानी सफारी, फूड स्टॉल, लोक प्रदर्शन और बहुत कुछ के साथ मनोरंजन की योजना बनाई है।

ये भी पढ़ें:Mere Sawaal Ka Song: ‘शहजादा’ का गाना ‘मेरे सवाल का’ रिलीज, कृति के पीछे लट्टू दिखे कार्तिक

Sid Kiara Wedding तैयारियां

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन (Sidharth Kiara Reception) की बात करे तो, जोड़ा दिल्ली और मुंबई दो जगहों पर रिसेप्शन पार्टी देने जा रहा है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि गेस्ट्स के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरों का एक लग्जरी विला बुक किया गया है। गेस्ट्स को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां बुक की गई हैं। वहीं इस लग्जरी विला का एक दिन का रेंट 1 से 2 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 03, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.