Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस बिग फैट इंडियन वेडिंग पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन सोर्सेज से इनकी वेडिंग को लेकर […]

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी
Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस बिग फैट इंडियन वेडिंग पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन सोर्सेज से इनकी वेडिंग को लेकर कई बड़ी डिटेल्स मिली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के वेडिंग फंक्शंस 4 से 6 दिसंबर तक चलेंगे।

Sid-Kiara Wedding Details

एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाने (Sid-Kiara Wedding Details) जा रहे हैं। वेडिंग के लिए 100 से 125 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। मेहमानों की इस सूची में मनोरंजन जगत से लेकर कई अन्य फील्ड तक के गेस्ट शामिल हैं। इन गेस्ट्स में करण जौहर से लेकर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से लेकर वरुण धवन जैसे सितारों तक के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:Chitrashi Rawat: ‘चक दे इंडिया’ की एक्ट्रेस चित्राशी रावत बनेंगी दुल्हन, इस शख्स से करेंगी शादी

सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरों का विला बुक 

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि गेस्ट्स के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरों का एक लग्जरी विला बुक किया गया है। गेस्ट्स को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां बुक की गई हैं। वहीं इस लग्जरी विला का एक दिन का रेंट 1 से 2 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। जानकारी ये भी है कि शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी मुंबई के एक नामी वेडिंग प्लानर कंपनी को दी गई है। 4 फरवरी से शुरू हो रहे वेडिंग फंक्शन्स के लिए गेस्ट्स जल्द सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचना शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें:Kiara Advani Spotted: कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान, परिवार भी दिखा साथ

हल्दी-मेहंदी भी शादी के दिन!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पैलेस में हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। खबर ये भी है कि सिद्धार्थ और कियारा की हल्दी और संगीत शादी (Sidharth Kiara Wedding) वाले दिन ही होगी। लेकिन इन रिपोर्ट्स पर अबतक ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है। रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि वेडिंग फंक्शन से पहले 3 फरवरी 2023 को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों की एक टीम भेजी जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 01:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.