Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara Video: एक साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ-कियारा, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Sidharth Malhotra Kiara Advani: बॉलीवुड के हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि स्टार कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साध रखी है।इसी बीच स्टार्स एक साथ स्पॉट हुए। एक साथ हुए स्पॉट दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा […]

Sidharth Malhotra Kiara Advani: बॉलीवुड के हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि स्टार कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साध रखी है।इसी बीच स्टार्स एक साथ स्पॉट हुए।

एक साथ हुए स्पॉट
दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा (Sidharth Kiara Spotted Video) को करण जौहर के ऑफिस पर स्पॉट किया गया। इस दौरान स्टार कपल एक साथ नजर आए। एक ही गाड़ी में बैठ दोनों वहां से निकले। सिद्धार्थ और कियारा कैजुअल लुक में बेहद कूल नजर आए।

रिश्ते पर लगी मुहर
आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंचे थे। जहां सिड ने अपने और कियारा के रिश्ते पर मुहर लगा दी।इन सबके बीच ऐसी खबरें है कि करण इस जोड़ी को अपनी नेक्स्ट फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं।

इस फिल्म के दौरान आए करीब
आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान स्टार्स एक दूसरे के करीब आए। अक्सर ही सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ स्पॉट किया जाता है। फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है।

First published on: Aug 21, 2022 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.