---विज्ञापन---

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा दुबई से लौटे वापस, एयरपोर्ट पर साथ दिखा जोड़ा

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बीते लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं बीते दिन स्टार्स की शादी की डेट भी सामने आ गई है। हालांकि, इन खबरों पर जोड़े की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसी कड़ी […]

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा दुबई से लौटे वापस, एयरपोर्ट पर साथ दिखा जोड़ा
Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा दुबई से लौटे वापस, एयरपोर्ट पर साथ दिखा जोड़ा

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बीते लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं बीते दिन स्टार्स की शादी की डेट भी सामने आ गई है। हालांकि, इन खबरों पर जोड़े की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसी कड़ी में अब कपल को दुबई से एक साथ वापस लौटते देखा गया है। सिद्धार्थ-कियारा का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

दुबई से वापस लौटे सिद्धार्थ कियारा (Sid Kiara Spotted)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के स्पॉटेड वीडियो (Sid Kiara Spotted) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट से साथ में निकलता नजर आ रहा है। जहां कियारा आडवाणी पिंक टी-शर्ट और व्हाइट कार्गो में बेहद प्यारी लग रही हैं। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और व्हाइट जैकेट में हमेशा की तरह डैपर नजर आए हैं।

और पढ़िएAbhishek Aishwarya Spotted: आराध्या का हाथ थाम एयरपोर्ट से बाहर निकलीं ऐश्वर्या, अभिषेक ने बिखेरा स्वैग

कपल ने साथ में ली एग्जिट 

कपल को एयरपोर्ट से साथ निकलते, बातें करते और स्माइल देते देखा जा सकता है। बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ मिलकर दुबई में नए साल का वेलकम किया है। दोनों का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही लाइमलाइट में बना हुआ है। साथ ही फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इन दोनों का साथ होना इस बात का सुबूत है कि कभी-कभी हमारा शक सही होता है।’ दूसरे ने लिखा है,’बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी…जल्दी शादी कर लो, आप दोनों को दूल्हा और दुल्हन के लिबास में देखना है।’

और पढ़िएCelebs Spotted: अरबाज-मलाइका आधी रात को साथ हुए स्पॉट, यूजर बोला- ‘राजू चश्मा ला जरा…

Sidharth Kiara Wedding Update

बताते चलें कि बीते दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी (Sidharth Kiara Wedding) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई। रिपोर्ट की मानें तो, ये जोड़ा इस साल फरवरी के महीने में राजस्थान में शाही शादी करेगा। एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4-5 फरवरी को होंगे। वहीं ये जोड़ा 6 फरवरी को साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएगा। रिपोर्ट्स पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 03, 2023 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.