--- विज्ञापन ---

Shweta Tiwari Saree Look: श्वेता तिवारी ने दिखाया अपना देसी अंदाज, व्हाइट साड़ी में ढाया कहर

- Advertisement -

Shweta Tiwari Saree Look: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं।

श्वेता का देसी अवतार को देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। श्वेता तिवारी ने व्हाइट कलर की साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। वहीं श्वेता तिवारी अपनी साड़ी का पल्लू संभालते हुए नजर आ रही हैं।

श्वेता तिवारी ने अपनी साड़ी और ब्लाउज के साथ लाइट मेकअप कर रखा है। इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने बाल खुले रखे हैं और इयररिंग्स कैरी किए हैं। आपको बता दें श्वेता 40 साल की हैं पर देखकर लगता नहीं की उनके दो बच्चे भी हैं।

उनकी बेटी पलक भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। श्वेता तिवारी के लिए ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। श्वेता तिवारी अक्सर अपने खूबसूरत फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

 

और पढ़िए –बीच समंदर रोमांटिक हुए विक्की-कटरीना, सिजलिंग केमेस्ट्री से जीता फैंस का दिल

 

श्वेता तिवारी को लेकर कहा जाता है कि वह टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हैं। पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में रही हैं। उनके अलग हो चुके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच लंबे वक्‍त से अनबन की खबरें आ रही हैं।

श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं और अभिनव ने उन पर हाथ उठाया। वहीं हाल ही में अभिनव ने इस पर जवाब दिया है। उन्‍होंने माना कि एक बार उन्होंने श्वेता को थप्पड़ मारा था लेकिन श्वेता भी उनके साथ मारपीट कर चुकी हैं।

और पढ़िए –आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

 

मालूम हो कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता कई फिल्मों में भी दिखाई पड़ चुकी हैं। वो ‘बिग बॉस 4’ की विनर भी रह चुकी हैं। इस शो के लिए श्वेता ने हर हफ्ते पांच लाख रुपये चार्ज किए थे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version