Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shreya Ghoshal Concert: कॉन्सर्ट के बाद अचानक चली गई श्रेया घोषाल की आवाज, लिखा इमोशनल पोस्ट

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि कॉन्सर्ट के बाद सिंगर की आवाज चली गई थी।

- Advertisement -

Shreya Ghoshal Concert: श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। श्रेया घोषाल की आवाज के दीवाने सिर्फ भारत ही नहीं बाहर विदेश में भी हैं। वहीं अब श्रेया घोषाल के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद वो काफी इमोशनल हो गए। दरअसल, खबर है कि, कॉन्सर्ट के बाद श्रेया घोषाल की आवाज अचानक चली गई जिसके बाद वहां मौजूदा सभी लोग हैरान हो गए।

और पढ़िएKangana Ranaut: कंगना रनौत हुईं इस एक्ट्रेस की दीवानी, बोलीं- ‘अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने…

श्रेया ने लिखा ये पोस्ट

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इंस्टा स्टोरी पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी लेकिन डॉक्टरों की मदद से उनकी आवाज वापस आ गई। श्रेया घोषाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘कल रात ऑरलैंडो में रात के म्यूजिक कान्सर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी तरह खो दी थी, लेकिन शुभचिंतकों के आशीर्वाद और डॉ. समीर भार्गव की मदद से मेरी आवाज वापस लौट आई।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘आवाज ठीक होने के बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के संगीत समारोह में गा सकी।’

और पढ़िए –Gauri Khan: मन्नत की नई नेम प्लेट के साथ गौरी खान ने शेयर की तस्वीर, बताया महत्व

डॉक्टर और फैंस का किया शुक्रिया

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने एक पोस्ट और शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि,’आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड, फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है।’ थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए।’ श्रेया घोषाल ने बताया कि उनका यूएस टूर खत्म हो गया है।’ श्रेया घोषाल के पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और हौंसला बढ़ा रहे हैं।

श्रेया के सुपरहिट गाने

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की बात करें तो वो सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। श्रेया घोषाल ने साल 2000 में रियलिटी शो सारे गा मा में भाग लिया था और इस शो की वो विजेता बनी थी। इसके बाद संजय लीला भंसाली को उनकी आवाज काफी पसंद आई और फिल्म में गाने का मौका दिया। ने सिनेमा में ‘दीवानी मस्तानी’, ‘घूमर’, ‘पिंगा’, ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’,’नगाड़ा संग ढोल’ बाजे जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं जिन्हें लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts