Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, आरोपी प्रेमी को बताया ‘राक्षस’

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस पर स्वरा भास्कर का दर्द छलका है। साथ ही एक्ट्रेस ने आरोपी प्रेमी को 'राक्षस' करार दे दिया है।

- Advertisement -

Swara Bhasker On Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने हर किसी को हैरान कर दिया है। लिव-इन पार्टनर आफताब ने बेरहमी से 27 साल की श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया और उसकी बॉडी के 35 टुकड़े कर उसे 14 अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया। इस खबर से पूरा देश सतके में है। वहीं अब इस लव स्टोरी की दर्दनाक एंडिंग पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, और मर्डरर आफताब को राक्षस करार दे दिया है।

और पढ़िएAlia Bhatt Latest Photos: मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यार

स्वरा भास्कर का छलका दर्द 

स्वरा भास्कर ने श्रद्धा के मर्डर को भयावह, वीभत्स और दुखद बताया है। साथ ही उन्होंने मामले को डरावना बताते हुए मृतिका श्रद्धा के प्रति अपनी सहानुभूति जाहिर की है। स्वरा ने कहा है कि उनका दिल श्रद्धा के लिए निकला जा रहा है कि कैसे उसके प्यार ने ही उसके साथ विश्वासघात किया। इस मामले को लेकर स्वरा ने एक ट्वीट भी किया है।

आरोपी प्रेमी को बताया ‘राक्षस’ 

श्रद्धा मर्डर केस पर अपनी राय देते हुए स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है,’यह मामला कितना भयावह, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। मेरा दिल इस महिला के लिए निकला जा रहा है। बहुत ही भयानक है जिसे वह प्यार करती थी, इतना विश्वास करती थी उसी ने उसके साथ विश्वासघात किया। उम्मीद करती हूं कि पुलिस जल्दी से अपनी जांच समाप्त करेगी और इस ‘राक्षस’ को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है।’

और पढ़िएVideo: सुनील ग्रोवर ने सड़क पर बेची मूंगफली, यूजर बोला- ‘पाव भर मुझे भी’

श्रद्धा मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस की बात करें तो, आरोपी बॉयफ्रेंड आफताब ने मई में इस कांड को अंजाम दिया था। खबरें हैं कि श्रद्धा, आफताब पर शादी का दबाव बना रही थी जिसकी वजह से उसे गुस्सा आ गया और उसने उसके 35 टुकड़े कर दिए। डेड बॉडी को छिपाने के लिए आफताब ने बड़ा सा फ्रिज खरीदा था और वहां अगरबत्ती जलाता था ताकि लाश की बदबू ना फैल सके। इसके बाद आफताब ने धीरे-धीरे करके 14 जगहों पर श्रद्धा की लाश को ठिकाने लगाया। फिलहाल आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने बताया है कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप पर हुई थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts