--- विज्ञापन ---

Latest Posts

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली जमानत, ड्रग्स केस में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

- Advertisement -

Shraddha Kapoor’s brother Siddhanth Kapoor Gets Bail in Drugs Case: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए गए थे। जिसके जुर्म उन्हें सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसी बीच अब खबर आ रही है कि सिद्धांत कपूर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। सिद्धांत कपूर की मेडिकल रिपोर्ट में अभिनेता के ड्रग्स लेने की पुष्टि की गई थी।

 

पुलिस की मानें तो उन्होंने हिरासत में लिए गए बाकी के चार लोगों को भी थाने से जमानत पर रिहा कर दिया है। डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमाशंकर एस गुलेद ने बताया है कि सिद्धांत कपूर और बाकी के चार लोगों को जब भी बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात को शहर में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स का नशा करने और उसे अपने दोस्तों को देने के आरोप में हिरासत में लिया था।

 

और पढ़िए – Disha Patani Bikini: दिशा पटानी ने शेयर की बिकिनी में तस्वीर, लुक देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

 

बेंगलुरु सिटी पुलिस के पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भीमाशंकर एस गुलेद का कहना था कि, ‘सिद्धांत कपूर के मेडिकल में ये आया है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हमने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। हम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे।’

 

 

और पढ़िए –  Sushant Sara Ali Khan: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशन हुईं सारा अली खान, बोली- पहली बार जब मैंने

 

पुलिस ने गुपचुप तरीके से कार्रवाई करते हुए रविवार रात शहर के एमजी रोड पर स्थित एक होटल में छापा मारा था, जहां एक पार्टी होस्ट की गई थी। इस पार्टी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी गुलेद ने कहा कि, ‘कल रात हमें जानकारी मिली कि एक पार्टी चल रही है और उसमें ड्रग्स का सेवन किया जा रहा है। हमने छापेमारी की और 35 लोगों को हिरासत में लिया। हमें कोई ड्रग्स नहीं मिला लेकिन एमडीएमए और गांजा पास में पड़ा हुआ मिला। हम सीसीटीवी के जरिए आगे की जांच करेंगे।’

 

 

ड्रग्स का सेवन करने के मामले में शक के दायरे में आए लोगों के सैंपल को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया था और सिद्धांत का सैंपल भी उन छह लोगों में से था जो कि पॉजिटिव निकला। हालांकि पुलिस ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि सिद्धांत ने होटल में ड्रग्स ली थी, या फिर वो होटल के बाहर से ड्रग्स लेकर आए थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss