Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur-3 Shooting: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म, अली फजल ने शेयर किया वीडियो

Mirzapur-3 Shooting: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Web Series Mirzapur-3) को आखिर किसने नहीं देखा। इस वेब सीरीज ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया था। इस वेब सीरीज को फैंस बार-बार देखना पसंद करते हैं। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का लोगों को काफी दिनों से इंतजार है और अब फिल्म को लेकर एक […]

Mirzapur-3 Shooting
Mirzapur-3 Shooting

Mirzapur-3 Shooting: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Web Series Mirzapur-3) को आखिर किसने नहीं देखा। इस वेब सीरीज ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया था। इस वेब सीरीज को फैंस बार-बार देखना पसंद करते हैं। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का लोगों को काफी दिनों से इंतजार है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, खबर है कि ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग खत्म हो गई है। 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur-3) की शूटिंग खत्म होने के वीडियो को एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, अली फजल पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं और सभी कैमरे में देखकर हूटिंग कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखर फैंस इस वेब सीरीज को देखने का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अली फजल ने एक कैप्शन भी लिखा जिसपर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

और पढ़िएAjay Devgn Video: भीड़ ने किया अजय देवगन का पीछा, स्कूटी चलाकर भागते आए नजर

कैप्शन में लिखी ये बात

अली फजल (Ali Fazal) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये मैसेज मेरी पूरी टीम के लिए, मिर्जापुर 3 का सफर मेरे लिए बेहद शानदार और लाजवाब रहा।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी मुझे नए अनुभव ने संजोया है। आपको ये पता होना चाहिए की गुड्डू पंडित सेट पर मौजूद हर एक व्यक्ति से कुछ नहीं सीखने की कोशिश करते हैं जिससे आप जो देखो उसमें मजा आए। ‘मिर्जापुर 3′ के लिए कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद।’

और पढ़िएAamir Khan Statement: आमिर खान ने पुराने दिनों को किया याद, कहा- ‘अब्बा को देखकर होती थी तकलीफ’

फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

अली फजल (Ali Fazal) की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur-3) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। ये वेब सीरीज अगले साल यानी की साल 2023 में रिलीज होगी लेकिन इस सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। वहीं फैंस इस बार गुड्डू पंडित के धांसू लुक को देखने के लिए बेकरार है। आपको बता दें, तीसरा सीजन वहीं से शुरू होगा जहां से इस सीरीज का दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। वहीं अब देखना कि मिर्जापुर की सत्ता पर कौन राज करता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.