TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस जगह होगी ‘द आर्चीज’ के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग, सुहाना का दिखेगा अलग अंदाज

The Archies Song: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जिसका टीजर भी जारी हो चुका है। हाल ही में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा समेत फिल्म की पूरी टीम ऊटी […]

The Archies Song: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जिसका टीजर भी जारी हो चुका है। हाल ही में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा समेत फिल्म की पूरी टीम ऊटी में शूटिंग कर लौटी हैं और अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जोया मॉरीशस में भी शूटिंग करने की प्लानिंग कर रही हैं और अब खबर है कि, मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में गाने (The Archies Song Shooting) की शूटिंग होगी जिसे जुलाई के आखिर में फिल्माया जाएगा। ‘द आर्चीज’ के लीड एक्टर्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर क्लासरूम थीम पर गाने की शूटिंग करेंगे जिसमें सभी स्टार्स यूनिफॉर्म में नजर आएंगे। वहीं इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर्स Bosco और Caesar कोरियोग्राफ करेंगे। इस गाने की शूटिंग से पहले ऊटी में पूरी टीम ने रिहर्सल किया था जो कि सुहाना खान के 22वां जन्मदिन पर था। इस मौके की कई तस्वीरें सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। आपको बता दें, ‘द आर्चीज’ सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ-साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो कि नेटफ्लिक्स (Netflix) पर साल 2023 में रिलीज की जाएगी। ‘द आर्चीज’ फिल्म फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर दशर्क यादों में खो जाएंगे। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ पार्टनरशिप भी की है। सुहाना खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और फैंस उनके हर लुक को काफी पसंद करते हैं और कमेंट करते हैं। यही वजह है कि फैंस सुहाना खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.