Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Wrap: पूरी हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, स्टारकास्ट ने यूं मनाया जश्न

- Advertisement -

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Wrap: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर सुर्खियों में है। इसी बीच करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे रणवीर सिंह काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे है।

हालांकि इस दौरान आलिया भट्ट नजर नहीं आई। हालांकि आलिया भट्ट इस वीडियो में वर्चुल जुड़ी हैं। कॉल पर आलिया को दिखाते हुए करण कहते हैं- ‘ये हैं रॉकी और रानी, वर्चुअल और रियल की प्रेम कहानी’. वीडियो लेजेंड्री स्टार्स धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी चियर करते दिख रहे हैं। सेट का पूरा माहौल मस्ती भरा दिख रहा है।

वीडियो में रणवीर करण जौहर को थैंक्यू कहते हैं और बोलते हैं कि -”मैं हमेशा से धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करना चाहता था और इससे बड़ी बात क्या होगी कि खुद इस प्रोडक्शन कम्पनी के मालिक करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.” जिसके बाद रणवीर से जोर से करण के गले लग जाते हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी असिसटेंट डायरेक्टर का काम किया है. सेट पर सबके साथ मस्ती करते वो भी दिख रहे हैं।

आलिया भट्ट ने कुछ दिन पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से अपने पार्ट की शूटिंग खत्म कर ली थी। इस सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मोबाइल से लाइव दिखीं। वहीं वीडियो में धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। बता दें धर्मा प्रोडक्शन के साथ ये रणवीर सिंह की पहली फिल्म है। सेलिब्रेशन के इस वीडियो में रणवीर करण जौहर के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और अर्जुन बिजलानी नजर आएंगे। आलिया और रणवीर की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss