TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शिल्पा शेट्टी का बड़ा ऐलान, इस वजह से सोशल मीडिया से ले रही हैं ब्रेक

मुंबई। बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शेयर करती नजर आती हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। शिल्पा ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है […]

मुंबई। बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शेयर करती नजर आती हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। शिल्पा ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है कि उनके फैंस परेशान हो गए हैं। शिल्पा ने दरअसल, ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जो पूरी ब्लैक है। इस ब्लैक फोटो के साथ शिल्पा ने लिखा, 'सब एक जैसी चीजों से बोर हो गई हूं। सब एक जैसा दिखता है। सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं जब तक की एक नया अवतार नहीं ढूंढ लेती।' शिल्पा ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर कुछ नया करने वाली हैं। एक्ट्रेस के इस फैसले के पीछे की क्या वजह है ये सामने नहीं आई हैं लेकिन इस खबर से उनके लाखों फैंस का दिल जरुर टूटा है। बता दें शिल्पा शेट्‌टी की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। शिल्पा के इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्विटर पर उन्हें 0.64 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, हेल्थ, फिटनेस और मोटिवेशन से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वे अपनी फैमिली के साथ के फोटोज और वीडियो भी अक्सर शेयर करती हैं। शिल्पा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो बीते साल फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, राजपाल यादव, मीजान जाफरी लीड रोल में थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे मिक्स रिस्पॉन्स मिले थे। अब शिल्पा के पास 2 फिल्में हैं, निकम्मा और सुखी। निकम्मा में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं। इसके अलावा शिल्पा ने कुछ दिनों पहले ये अनाउंस किया है कि वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.