---विज्ञापन---

चलती बस में वर्क आउट करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, फैन्स बोले- जिम जाना छोड़ दिया क्या

Bollywood News In Hindi: जिम में एक्सरसाइज तो सब करते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी को चलती बस में वर्क आउट करते देखा है। अगर नहीं तो बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने कुछ ऐसा ही करके फैंस को हैरान कर दिया है।गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया […]

Bollywood News In Hindi: जिम में एक्सरसाइज तो सब करते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी को चलती बस में वर्क आउट करते देखा है। अगर नहीं तो बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने कुछ ऐसा ही करके फैंस को हैरान कर दिया है।गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वर्क आउट वीडियो शेयर किया है जो इन्टरनेट वर्ल्ड में खूब धूम मचा रहा है।

फिटनेस क्वीन (Fitness Queen) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बस में हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं। चलती बस में उन्होंने वर्क आउट कर अपने फैन्स को फिटनेस गोल दिए हैं। टाइम की कमी के कारण अगर जिम में वर्क आउट ना हो पाए तो आप भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Fitness Video) से टिप्स लेकर अपने ट्रेवल करते टाइम ही एक्सरसाइज कर खुद को फिट रख सकती हैं।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सेहत और फिटनेस को लेकर शिल्पा कितनी उत्साही और गंभीर हैं। वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि चलती हुई बस में जहां जहां कसरत किया है और हाथ लगाए हैं वो जगहों को साफ करती हैं। एक्ट्रेस की आदत काबिल-ए-तारीफ है।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) में नजर आई थीं। अभी शिल्पा फिल्म ‘सुखी’ (Sukhee) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज में भी बतौर जज नजर आ रही हैं।

First published on: May 02, 2022 02:50 PM