--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shilpa Shetty Video: शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किया ‘बप्पा’ का विसर्जन, वीडियो में देखें झलक

शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग मिलकर 'बप्पा' को विदा किया है। साथ ही वीडियो के जरिए पूरे विसर्जन की झलक दिखाती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Video: गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारे भी अपने घर पर बप्पा का वेलकम कर उनका ख्याल रखते नजर आए हैं। वहीं, अब बड़े ही धूमधाम से गणपति को घर लेकर आईं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने परिजनों संग मिलकर ‘बप्पा’ का विसर्जन कर दिया है। साथ ही वीडियो के जरिए समस्त विसर्जन की झलक दिखाती नजर आई हैं।

यहाँ पढ़िए नीतू कपूर ने की बेटे रणबीर संग बप्पा की पूजा, ऐसे दी विदाई

शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा को विदा

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा (Shilpa Shetty Post) किया है। इस क्लिप में पहले बप्पा की पूजा की जा रही है। शंख बजाया जा रहा है, इसके बाद सभी मिलकर बप्पा को बड़े ही धूमधाम से बाहर लेकर जाते हैं। ‘गणपति बप्पा मोरया’ मंत्र की गूंज के साथ शिल्पा, पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty), दोनों बच्चों वियान कुंद्रा और समीशा कुंद्रा के साथ गणपति को विसर्जित करती नजर आ रही हैं।

बप्पा की भक्ति में लीन नजर आया परिवार

वीडियो में शिल्पा समेत उनका पूरा परिवार बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहा है। वहीं, शिल्पा के साथ-साथ उनके पति राज और दोनों बच्चे कपड़े के मामले में भी ट्यूनिंग बिठाते देखे गए हैं। इस क्लिप को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’हमारे गन्नू राजा को विदा करना कभी आसान नहीं होता, लेकिन वह आज जा रहे हैं अगले साल फिर से आने के वादे के साथ… ढेर सारे आशीर्वाद, प्यार, शांति, अच्छे स्वास्थ्य और सभी के लिए खुशियों के साथ!’

यहाँ पढ़िए ब्लू ड्रेस पहन उर्वशी ने देखा भारत-पाक मैच, फैंस ने दिया रिएक्शन

सुर्खियों में एक्ट्रेस का पोस्ट

एक्ट्रेस ने आगे गणपति मंत्र जोड़ते हुए लिखा,’गणपती बाप्पा मोरया…पुढच्या वर्षी लवकर या।’ एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। साथ ही फैंस इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी हर साल गणपति बप्पा का वेलकम करती हैं और उनका ख्याल रख अगले साल वापस आने के विश्वास के साथ विसर्जन करती नजर आती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version