TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पहली बीवी थी प्रेग्नेंट, दूसरी के इश्क में डूबे Raj, पश्मीना शॉल बेचने वाले पर ऐसे आया Shilpa Shetty का दिल

Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Anniversary: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) शिल्पा के दिल पर राज करते हैं। प्यार होता ही ऐसा है, जिसमें इंसान सभी दीवारों को तोड़कर एक दूजे का होना चाहता है। ऐसा ही कुछ राज […]

Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Anniversary: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) शिल्पा के दिल पर राज करते हैं। प्यार होता ही ऐसा है, जिसमें इंसान सभी दीवारों को तोड़कर एक दूजे का होना चाहता है। ऐसा ही कुछ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के लव रिलेशन में हुआ। दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है, दोनों की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। शिल्पा और राज की शादी को 13 साल पूरे हो गए हैं, और अब वो दो प्यारे-प्यारे बच्चों के पेरेंट्स भी बन गए हैं। आज हम उनकी शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की लव स्टोरी और शादी तक के सफर के बारे में बताने जा रहे हैं। यह भी पढ़ें: अब होगा Bigg Boss में बड़ा धमाका, होने वाली है ड्रामा क्वीन की दमदार एंट्री!

शिल्पा और राज की पहली मुलाकात (Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Anniversary)

यूपी-बिहार लुटने वाली शिल्पा शेट्टी के दिल पर राज कुंद्रा ने डाका डाला। दोनों की मुलाकात लंदन में एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुई थी। पहली ही मुलाकात में राज कुंद्रा को दिल दे बैठे थे, ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस का भी था, वो भी राज की स्माइल पर मर मिटी थी। हालांकि बाद में जब शिल्पा को पता चला कि राज पहले से ही शादीशुदा हैं, तो उनका दिल टूट गया।

शिल्पा के प्यार में राज ने पहली पत्नी को दिया तलाक  

बेशक राज ने अपने कदम पीछे खींच लिए लेकिन राज के लिए ये मुश्किल हो रहा था। शिल्पा को काम के सिलसिले में लंदन जाना पड़ा, तो वहीं 4 महीने बाद एक्ट्रेस को पता चला कि राज का तलाक हो गया। पता हो कि, शिल्पा की पहली पत्नी का नाम कविता था, जब राज और शिल्पा का अफेयर चल रहा था, उस समय कविता प्रेग्नेंट थी। डिलीवरी के बाद राज ने शिल्पा को तलाक दे दिया।

कविता ने लगाया शिल्पा पर शादी तोड़ने का आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही दोनों का तलाक हुआ। इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, कविता कुंद्रा ने तलाक के बाद शिल्पा को ‘होम ब्रेकर’ का टैग दे दिया था। साथ ही कई अन्य आरोप लगाए थे।

राज का फर्श से अर्श तक का सफर (Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Anniversary)

आज फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक फेमस एक्टर भी बन गए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म यूटी-69 रिलीज हुई थी, जिसमें राज ने एक्टिंग की थी। इस फिल्म में पोर्नोग्राफी के आरोप में जेल के सफर की पूरी कहानी को दिखाया गया था, जो राज की बायोपिक थी। क्या आपको पता है कि आज करोड़ों की संपति के मालिक राज ने 18 साल की उम्र में ही पढ़ाई छोड़ दी और नेपाल गए। वहां उनके दिमाग में बिजनेस का आइडिया आया और पश्मीना शॉल खरीद उसे लंदन में बेचा। अच्छा मुनाफा होने पर वो इस बिजनेस में लग गए। और आज वो देश के सबसे रईस लोगों की श्रेणी में आते हैं।

शिल्पा और राज की नजदीकियां

राज के तलाक के बाद शिल्पा और राज का मिलने का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद हो गए। शिल्पा ने इंटरव्यू में बताया था कि राज उन्हें इंप्रेस करने के लिए बैग्स भेजा करते थे। आखिरकार शिल्पा को पश्मीना शॉल बेचने वाले से प्यार हो गया। और दोनों ने 22 नवंबर 2009 को शादी कर ली। प्यार का फूल खिला और 21 मई 2012 बेटे वियान कुंद्रा का उन्होंने वेलकम किया। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी की मदद से बेटी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के पेरेंट्स बने। अब उनका परिवार पूरा हो गया है और दोनों अपने परिवार के संग हैपिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं। है ना राज और शिल्पा की लव स्टोरी इंटर्सटिंग। अपनी राय हमें इस मेल आईडी hema.sharma@bagnetwork.in पर शेयर करें कि, आपको राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी कैसी लगती है? साथ ही एक और सवाल का जवाब दें कि, राज कुंद्रा की जगह आप किसे शिल्पा शेट्टी के पति के रूप में पसंद करते? 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.