Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पेरिस में पति राज कुंद्रा संग रोमांटिक हुईं शिल्पा शेट्टी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Shilpa Shetty Vacation: शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिनकी झलक देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। शिल्पा शेट्टी इस वक्त पेरिस (Paris) में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख […]

Shilpa Shetty Vacation: शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिनकी झलक देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। शिल्पा शेट्टी इस वक्त पेरिस (Paris) में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी हैं।

शिल्‍पा शेट्टी इन दिनों पेरिस में पति राज कुंद्रा और दोनों बच्‍चों वियान-समीशा के साथ-साथ मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ एन्जॉय कर रही हैं। वो पेरिस में पूरी फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं एक फोटो ऐसी है जिसमें शिल्‍पा पति राज कुंद्रा के साथ एफिल टॉवर के सामने सेल्‍फी लेती नजर आ रही हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं।

 

और पढ़िए –  पद्मिनी कोल्हापुरे के पति हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस कर रही हैं देखभाल

 

पहली फोटो में वो एफिल टावर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और दूसरी तस्‍वीर में वो पति राज कुंद्रा के साथ दिख रही हैं। इन फोटोज के साथ शिल्पा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो एफिल टावर के सामने मस्ती करती हुई दिख रही हैं। इन फोटोज से लग रहा है कि वो अपनी छुट्टियां अच्‍छे से मना रही हैं। इससे साफ लग रहा है कि वो अपनी छुट्टियों को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

 

और पढ़िए – ‘मां काली’ के विवादित पोस्टर को लेकर फिल्ममेकर लीना के खिलाफ केस दर्ज

 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्‍पा ओटीटी पर डेब्‍यू करने जा रही हैं। वो रोहित शेट्टी की अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में एक सख्‍त पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी जो की इस साल रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में विवेक ओबरॉय और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी हैं। हाल ही में शिल्‍पा की फिल्‍म ‘निकम्‍मा’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 06:09 PM