---विज्ञापन---

शिबानी दांडेकर ने करवा चौथ ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, करारा जवाब देकर नेटिजन्स को सिखाया सबक

Shibani Dandekar On Trolling: शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपना पहला करवा चौथ मनाया था। फिल्ममेकर-एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी ने 19 फरवरी को जावेद अख्तर के घर ‘सुकून’ में एक अंतरंग तरीके से शादी रचाई थी। वहीं, शिबानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर रेड आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं,जिसमें वह […]

शिबानी दांडेकर ने करवा चौथ ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, करारा जवाब देकर नेटिजन्स को सिखाया सबक
शिबानी दांडेकर ने करवा चौथ ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, करारा जवाब देकर नेटिजन्स को सिखाया सबक

Shibani Dandekar On Trolling: शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपना पहला करवा चौथ मनाया था। फिल्ममेकर-एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी ने 19 फरवरी को जावेद अख्तर के घर ‘सुकून’ में एक अंतरंग तरीके से शादी रचाई थी। वहीं, शिबानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर रेड आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं,जिसमें वह अपने डिजाइनर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि वो अपने पति फरहान अख्तर के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही हैं। जिसके बाद से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। और अब शिवानी ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए नेटिजन्स को करारा जवाब दिया है।

यहाँ पढ़िए – Madhuri-Shriram Marriage Annniversary: माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने की 23वीं मैरिज एनिवर्सरी, धक-धक गर्ल ने ऐसे किया विश

शिबानी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत

शिबानी दांडेकर की शादी के बाद ये पहला करवाचौथ था। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखा था। ये बात एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताई थी। तस्वीर में शिबानी दांडेकर ने एक खूबसूरत मंगलसूत्र पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने रेड वेलवेट कलर का आउटफिट पहना है। इस फोटो को शेयर कर शिवानी ने कैप्शन में लिखा-‘इस खूबसूरत और कालातीत मंगलसूत्र के साथ अपने पहले करवा चौथ को अमर कर रही हूं। कहने की जरूरत नहीं है, मैंने व्रत नहीं रखा है लेकिन फरहान अख्तर के लिए जो मेरा प्यार और उल्लास है वो काफी है… आइए साथ मिलकर प्यार का जश्न मनाएं’। इस पोस्ट के बाद शिवानी को काफी ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा,’इन जैसों को करवाचौथ से कोई मतलब नहीं होता’।

शिवानी ने दिया ट्रोलर को जवाब

शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज एक यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वो शिवानी के करवा चौथ के पोस्ट के बारे में चर्चा कर रहे हैं। शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अकाउंट ऐश्वर्या सुब्रमण्यम द्वारा पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट के जवाब में एक नोट लिखा। शिबानी ने अक्सर सेलेब्स और पॉप कल्चर पर पोस्ट शेयर करने वाली ऐश्वर्या सुब्रमण्यम के बारे में लिखा,’ये शहर में कोई नई बुली नहीं है। मेरा दिमाग इस बात से खराब हो जाता है कि लोग कितने बुरे हो सकते हैं। ऐश्वर्या तुम भी उतनी ही गंदी हो जितना की वो गंदे लोग। इस तरह अपना समय बिताती हो ? इंटरनेट पर नफरत फैला कर ?। कम से कम मुझे टैग करने की हिम्मत रखो जैसे मैं तुम्हें टैग कर रही हूं। और मैं तुम्हें ये साफ साफ बता दूं कि मुझे तुमसे अपनी लाइफ की सलाह लेने की जरूरत नहीं है। कितने दुख की बात है कि आप को लगता है कि आप इस कीबोर्ड के पीछे वॉरियर बन गई हैं। और आपको लगने लगता है कि हम सभी यहां बैठकर आपकी बकवास सुनेंगे।

यहाँ पढ़िए – Bhediya: ‘भेड़िया’ से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, निभाएंगी ये दमदार रोल

साल 2022 में हुई फरहान और शिबानी की शादी

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने साल 2022 में फरवरी के महीने में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। सालों तक डेट करने के बाद फरवरी में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को किसी से नहीं छिपाया था। इससे पहले फरहान अख्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी। दोनों की दो प्यारी बेटियां भी हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है के’ सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने शादी का फैसला किया। हालांकि ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और साल 2017 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 17, 2022 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.