---विज्ञापन---

Shehzada Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ की ट्रेलर रिलीज डेट से उठाया पर्दा, सामने आया नया पोस्टर

Shehzada Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। साथ ही मूवी का टीजर भी फैंस की एक्साइटमेंट फैंस को हाई कर चुका […]

Shehzada Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' की ट्रेलर रिलीज डेट से उठाया पर्दा, सामने आया नया पोस्टर
Shehzada Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' की ट्रेलर रिलीज डेट से उठाया पर्दा, सामने आया नया पोस्टर

Shehzada Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। साथ ही मूवी का टीजर भी फैंस की एक्साइटमेंट फैंस को हाई कर चुका है। वहीं अब कार्तिक ने ‘शहजादा’ का नया पोस्टर जारी कर इसके ट्रेलर रिलीज डेट से पर्दा हटा दिया है।

Shehzada Trailer Release Date

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शहजादा’ का नया पोस्टर (Shehzada New Poster) शेयर किया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन, ब्लैक कलर की शर्ट में स्कूटर पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिर पर गमछा बांध रखा है। साथ ही गॉगल्स लगा साइड पोज देते हुए बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। इस पोस्टर के साथ ही कार्तिक ने ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज डेट (Shehzada Trailer Release Date) की घोषणा कर दी है।

और पढ़िएAthiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी ने शुरू की तैयारी, पिता सुनील ने कहा- ‘बेहद सिंपल होगी शादी’

Kartik Aaryan ने शेयर किया Shehzada का नया पोस्टर 

कार्तिक आर्यन ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है,’शहजादा आ रहा है…ट्रेलर कल आउट होगा।’ एक्टर का ये पोस्ट फैंस को फैशनेट कर रहा है। साथ ही लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कल तक का इंतजार नहीं हो रहा अब।’ दूसरे ने लिखा है,’शहजादा और टीम एक रॉयल और लार्जर दैन लाइफ धमाका करेंगे….#ShehzadaTrailer !!’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’फन, एक्शन, डायलॉग्स, डांस, बीट्स और मुख्य रूप से कार्तिक आर्यन से भरपूर फैमिली एंटरटेनर।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आए हैं।

और पढ़िएShahid Mira Spotted: मीरा राजपूत का वीडियो बनाने पर भड़के शाहिद कपूर, रवैया देख यूजर्स दंग

Shehzada Movie Release Date

फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी वापस पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। कार्तिक की ये मूवी ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 10 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 11, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.