TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shehzada Box Office Collection Day-1: ‘शहजादा’ की धीमी रफ्तार, कार्तिक आर्यन की मूवी ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Shehzada Box Office Collection Day-1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। मूवी को देखने के बाद से ही फैंस इसे लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘शहजादा’ को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। वहीं अब मूवी का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी […]

Shehzada Box Office Collection Day-1: 'शहजादा' की धीमी रफ्तार, कार्तिक आर्यन की मूवी ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए
Shehzada Box Office Collection Day-1: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। मूवी को देखने के बाद से ही फैंस इसे लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'शहजादा' को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। वहीं अब मूवी का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। इसे देख साफ हो रहा है कि शहजादा की रफ्तार धीमी है।

'शहजादा' ने पहले दिन की इतनी कमाई (Shehzada Box Office Collection Day-1)

'शहजादा' के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Shehzada Box Office Collection Day-1) को मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किया है। गौरतलब हो कि कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' में लीड एक्टर होने के साथ ही इसके प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं इस मूवी की रिलीज के साथ ही अंदाजा लगाया गया था कि ये पहले वीकेंड पर 20 करोड़ रुपए का कारोबार कर लेगी। हालांकि, पहले दिन का कलेक्शन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपए की कमाई है।

Kartik Aaryan की फिल्म 'शहजादा' का बजट

'शहजादा' 2 घंटे 25 मिनट की U/A सर्टिफिकेट फिल्म है। इसे देशभर की 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस मूवी का बजट 85 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ कृति सेनन, राजपाल यादव और परेश रावल जैसे सितारे हैं।

Shehzada के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर 

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है। इस मूवी को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। साथ ही इसे टी-सीरीज और अल्लू अरविंद ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। अब फिल्म के मेकर्स को शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी उम्मीदें हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.