Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल ने साड़ी में ढाया कहर, फैंस बोले-‘ब्यूटी क्वीन’

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। शहनाज गिल आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज गिल की क्यूटनेस और उनकी सादगी लोगों को ध्यान उनकी तरफ खींचती हैं। वहीं अब शहनाज गिल की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें शहनाज गिल का […]

Shehnaaz Gill Photos
Shehnaaz Gill Photos

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। शहनाज गिल आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज गिल की क्यूटनेस और उनकी सादगी लोगों को ध्यान उनकी तरफ खींचती हैं। वहीं अब शहनाज गिल की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें शहनाज गिल का किलर अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को देखकर आप नजरें नहीं हटा पाएंगे।

फ्लोरल साड़ी में लगी खूबसूरत

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वो फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। इसी के साथ उन्होंने बालों का जुड़ा बनाया है और गले में हार पहना है। इतना ही नहीं शहनाज गिल ने साड़ी के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं और वो कैमरे के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं शहनाज गिल का लाइट मेकअप भी उनपर जच रहा है।

यहाँ पढ़िए Kuttey Trailer: रॉ, इंटेंस और ह्यूमर से भरपूर है अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, ट्रेलर ने बढ़ाया बज

यहाँ पढ़िएSRK Gift Suhana: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दिया ये नायाब तोहफा, फैंस ने लुटाया प्यार

लुक ने जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस साड़ी को हिना खान के मैनेजर की शादी में पहना था और अब इस साड़ी की तस्वीरें और एक्ट्रेस का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इन फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो कई यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ की। इसी के साथ कई यूजर्स ने उन्हें ‘ब्यूटी क्वीन’ भी कहा। इसी के साथ कई अन्य यूजर्स ने दिल वाले इमोजी बनाकर शेयर किए। शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग पूरे देश में काफी शानदार हैं और उनपर लाखों लोग जान निछावर करते हैं।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में टॉक शो शुरू किया है जिसका नाम  ‘देसी वाइब्स विद शहनाज’ है। वैसे तो इस शो में कई सितारे आ चुके हैं लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शहनाज गिल का एपिसोड काफी वायरल हुआ था। इसी के साथ खबर है कि शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं और अब उन्हें उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 19, 2022 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.