---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने विदेश में भारतीय संस्कृति को दर्शाया, दुबई में जमीन पर बैठकर खाया खाना

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। शहनाज गिल की मासूमियत पर फैंस फिदा है। शहनाज गिल का अंदाज फैंस को उनका दीवाना बनाता है और वो अपने फैंस का दिल जीतने के लिए किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब शहनाज गिल का एक […]

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। शहनाज गिल की मासूमियत पर फैंस फिदा है। शहनाज गिल का अंदाज फैंस को उनका दीवाना बनाता है और वो अपने फैंस का दिल जीतने के लिए किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी के साथ उनके वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।

शहनाज गिल का देसी अंदाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जिसका टाइटल ’48 hours inn Dubai’ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल दुबई में घूम रही हैं साथ ही जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं। शहनाज गिल के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनका देसी अवतार देख फैंस उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं और खूब तारीफों के पुल बाध रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Yash Bollywood Debut: क्या रॉकी भाई करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू! इस एक्टर से होगी जबरदस्त टक्कर

फैंस ने लुटाया प्यार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वीडियो को देखकर फैंस ने उनकी तारीफ की। फैंस उन्हें विदेश में भी भारतीय संस्कृति को कायम रखने पर खुशी जता रहे हैं। जानकारी है कि पहले शहनाज गल एक इवेंट में शामिल हुई जिसके बाद उन्होंने दुबई का टूर किया और फिर फैंस के साथ जमीन पर बैठकर खाया खाना। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे फैंस खूब जमकर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें, शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है।

यहाँ पढ़िए – Thumkeshwari Song Out: ‘भेड़िया’ का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ आउट, कृति सेनन के ठुमकों पर लट्टू हुए वरुण धवन

इस फिल्म में आएंगी नजर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने फैशन सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं और वो हर लुक में कमाल की लगती हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शहनाज गिल जल्द सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में बज बना हुआ है और अब देखना है कि वो सलमान खान के साथ पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 28, 2022 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.