TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shehnaaz Gill-Rakhi Sawant Video: शहनाज गिल ने अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, राखी सावंत ने लगाया गले

Shehnaaz Gill-Rakhi Sawant Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को दुबई में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस शो में बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारे पहुंचे। इस दौरान स्टेज पर शहनाज गिल का दर्द छलक गया। उन्होंने भरी महफिल में अपना […]

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill-Rakhi Sawant Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को दुबई में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस शो में बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारे पहुंचे। इस दौरान स्टेज पर शहनाज गिल का दर्द छलक गया। उन्होंने भरी महफिल में अपना एक खास तोहफा एक ऐसे शख्स को दिया जिसे वो कभी नहीं भुला सकती। दरअसल, शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई।

सिद्धार्थ को किया याद

दुबई में आयोजित अवॉर्ड शो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्होंने अपना जीता हुआ अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डेडिकेट किया और यहां तक पहुंचने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। शहनाज गिल के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो अपना अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट कर रही हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रही हैं।

राखी सावंत ने जीता दिल

अवॉर्ड शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी पहुंची। राखी सावंत ने जैसे ही शहनाज गिल को देखा तो उनके पास गई और गले लगा लिया। राखी सावंत के चेहरे पर शहनाज गिल से मिलने की खुशी दिखी जिसके बाद दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। वहीं लुक की बात करें तो एक तरफ जहां शहनाज गिल गाउन में हसीन लगीं, तो दूसरी तरफ राखी सावंत पिंक गाउन में नजर आई जिसमें वो भी कमाल की लगी। राखी और शहनाज  को साथ देख फैंस भी एक्साइटेड दिख रहे हैं और वीडियो को देखकर कमेंट्स की बौछार कर दी है।

बॉलीवुड में एंट्री करेंगी शहनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग-बॉस' से फेमस हो गई। इस शो से रातों-रात उन्हें पहचान मिली। उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है। वहीं शहनाज गिल को लेकर खबर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। जानकारी है कि वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में नजर आएंगी। इस खबर के बाद फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.