Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shehnaaz Gill Father Death Threat: धमकी मिलने के बाद शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह का बयान, बोलें-‘छोड़ दूंगा पंजाब’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) को लेकर खबर आई थी कि उनको किसी ने जान से मारने की धमकी दी है।

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) को लेकर खबर आई थी कि उनको किसी ने जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरु की लेकिन अभी मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं अब इस मामले में शहनाज के पिता संतोख सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है जिसमें वो अपना पिंड छोड़ने की बात कर रहे हैं।

संतोख सिंह को मिली धमकी

संतोख सिंह (Santokh Singh) का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें लिखा है कि, ‘अगर किसी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम पंजाब छोड़ देंगे।’ जानकारी के मुताबिक खबर मिली थी कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को एक विदेशी नंबर से फोन आया था। फोन उठाते ही कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने कहा कि, ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारेंगे। संतोख सिंह को मारने की धमकी देने से पहले कॉलर ने गाली-गलौज भी की और फिर फोन कट कर दिया।

यहाँ पढ़िए – Controversy: साजिद खान को मिला पायल रोहतगी का सपोर्ट, मंदाना करीमी पर भड़कीं एक्ट्रेस

‘पजांब छोड़ने की कही बात’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है आपको बता दें, संतोख सिंह साल 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया था। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने उनपर फायरिंग भी की थी लेकिन वो बाल-बाल बच गए थे। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा कि इस बार जो धमकी मिली है वो लोग भी अमृतसर के रहने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – Unseen Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने रचा ली शादी? वीडियो देख फैंस देने लगे बधाई

पुलिस ने शुरु की मामले की जांच

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने पिता संतोख सिंह को लेकर काफी परेशान हैं और उनके फैंस भी इस खबर से परेशान हो गए है। शहनाज गिल ने भी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कब-तक पर्दाफाश करती है और मामले में क्या-क्या कार्रवाई करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts