Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल के पिता को मिली दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। खबर है कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया और फिर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

यहाँ पढ़िए – RajKumar B’day: ऐसे मिला राजकुमार को फिल्मों में काम करने का मौका, फ्लॉप फिल्मों पर भी लेते थे मोटी रकम

- विज्ञापन -

संतोख सिंह को मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक ये खबर मिल रही है कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को एक विदेशी नंबर से फोन आया था। फोन उठाते ही कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने कहा कि, ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारेंगे। खबर ये भी है कि मारने की धमकी देने से पहले कॉलर ने गाली-गलौज भी की और फिर फोन कट कर दिया। आपको बता दें, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह साल 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया था। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने उनपर फायरिंग भी की थी लेकिन वो बाल-बाल बच गए थे। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा कि इस बार जो धमकी मिली है वो लोग भी अमृतसर के रहने वाले हैं लेकिन अभी इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Statement: दीपिका पादुकोण का चौंकाने वाला खुलासा, बताया- इस वजह से नहीं करती हॉलीवुड फिल्में

खबर से फैंस भी परेशान 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने पिता को लेकर काफी परेशान हैं और उनके फैंस भी इस खबर से परेशान हो गए है। शहनाज गिल ने भी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कब-तक पर्दाफाश करती है और मामले में क्या कार्रवाई करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version