Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल के पिता को मिली दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। खबर है कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया और फिर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

यहाँ पढ़िए – RajKumar B’day: ऐसे मिला राजकुमार को फिल्मों में काम करने का मौका, फ्लॉप फिल्मों पर भी लेते थे मोटी रकम

Shehnaaz Kaur Gill's father Santokh Singh Sukh reportedly on the run after a 40-year-old woman accuses him of rape at gunpoint

संतोख सिंह को मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक ये खबर मिल रही है कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को एक विदेशी नंबर से फोन आया था। फोन उठाते ही कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने कहा कि, ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारेंगे। खबर ये भी है कि मारने की धमकी देने से पहले कॉलर ने गाली-गलौज भी की और फिर फोन कट कर दिया। आपको बता दें, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Shehnaaz Gill's Father Santokh Singh Booked For Rape Accused Of Holding Woman At Gunpoint In Car

पहले भी मिल चुकी है धमकी 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह साल 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया था। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने उनपर फायरिंग भी की थी लेकिन वो बाल-बाल बच गए थे। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा कि इस बार जो धमकी मिली है वो लोग भी अमृतसर के रहने वाले हैं लेकिन अभी इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Statement: दीपिका पादुकोण का चौंकाने वाला खुलासा, बताया- इस वजह से नहीं करती हॉलीवुड फिल्में

Shehnaaz Gill's father gets her name tattooed on his arm to show support after Sidharth Shukla's

खबर से फैंस भी परेशान 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने पिता को लेकर काफी परेशान हैं और उनके फैंस भी इस खबर से परेशान हो गए है। शहनाज गिल ने भी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कब-तक पर्दाफाश करती है और मामले में क्या कार्रवाई करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts