Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sharad Kelkar: शरद केलकर को आई Sushant Singh Rajput की याद, बताया- ‘बेहतरीन एक्टर’

Sharad Kelkar Remembers Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिए हों, लेकिन उनकी याद आज भी जिंदा है। एक्टर शरद केलकर ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।

- Advertisement -

Sharad Kelkar Remembers Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिए हों, लेकिन उनकी याद आज भी जिंदा है। उनका दुनिया से इस तरह चले जाना परिवार समेत फैंस को झकझोर कर रख दिया था। इसी बीच एक्टर शरद केलकर ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, शरद ने इस बारे में बात की कि कैसे टेलीविजन (Television) से फिल्मों में संक्रमण के फार्मूले को केवल दो लोगों- शाहरुख खान और सुशांत सिंह राजपूत ने तोड़ दिया है। सुशांत को याद करते हुए, शरद ने कहा कि वह “बेहतरीन युवा प्रतिभाओं” में से एक थे।

और पढ़िएVirat-Anushka New Home: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किराए पर लिया घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

शरद को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

शरद ने कहा, “हम बहुत बार मिले। वह एक प्यारा लड़का था। उसके पास वह चिंगारी थी। वह हमेशा कुछ अलग करना चाहते थे, कुछ महान, और उन्होंने वह हासिल किया। ” शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में खुद को साबित करने की भूख थी। उन्होंने कहा, “उनके पास वह जुनून था जिसे वह खुद को साबित करना चाहते थे। उन्होंने सभी को दिखाया कि कैसे एक टीवी अभिनेता फिल्मों में बदलाव कर सकता है। उन्हें सलाम, उन्होंने इसे साबित कर दिया। उन्होंने सभी के लिए एक मिसाल कायम की।”

और पढ़िएFahad Mustafa Trolling: फहद मुस्तफा को गोविंदा का पैर छूना पड़ा भारी, पाकिस्तानी कट्टरपंथियों ने लगा दी क्लास

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जून 2020 में 34 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सुशांत आखिरी बार फिल्म मुकेश छाबड़ा की दिल बेचारा में नजर आए थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts