Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera: ‘शमशेरा’ का दमदार पोस्टर आउट, आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Shamshera Poster Launch: रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ इस साल की पहली मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल अदा कर रहे हैं। बता दें कि ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी, तो वहीं, संजय दत्त विलन का किरदार निभाएंगे। पहले इस फिल्म का पोस्टर लीक हो गया था। मगर अब हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है, जिसमें रणबीर अपने शेरा लुक में दिख रहे हैं। इस पोस्टर लॉन्च के साथ ये भी बताया है कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

 

और पढ़िए –  इन दो लोगों से सलाह लेती हैं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स ने कुछ देर पहले शमशेरा से रणबीर कपूर के लुक वाला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “शमशेरा का परिचय करवा रहे हैं, भयंकर योद्धा और अपनी जनजाति का रक्षक, इसे आईमैक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखें, शमशेरा को यशराज फिल्म्स की 50वीं एनिवर्सरी के मौके पर 22 जुलाई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में सेलिब्रेट करें”।

और पढ़िए –  Birthday Special: मां-दादी के किरदार से छोड़ी हिन्दी सिनेमा पर छाप, जानें सुषमा सेठ की कहानी

 

 

इसके साथ ही रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टा हैंडल से शमशेरा का पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि आलिया रणबीर के इस लुक को देख एक बार फिर उनको अपना दिल दे चुकी हैं। इसी चलते उन्होंने रणबीर के लिए एक बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया है। इस कैप्शन में आलिया ने लिखा, “अब ये हॉट मॉर्निंग हो गई..मेरा मतलब है..गुड मॉर्निंग”। उन्होंने अपने कैप्शन में आंखों में प्यार भरे इमोजी भी शेयर किए हैं, जिससे साफ जाहिर है कि रणबीर का शेरा लुक आलिया को बेहद पसंद आ रहा है। आगे बता दें कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म में रणबीर कपूर डकैत शमशेरा का किरदार निभाते दिखाई देंगे। आदित्य चोपड़ा ने फिल्म ‘शमशेरा’ को प्रोड्यूस किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts