Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shamshera First Song: शमशेरा का गाना ‘जी हुजूर’ रिलीज, रणबीर का दिखा मस्त अंदाज

Shamshera First Song Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) की फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसने स्क्रीन पर आते ही धमाल मचा दिया और अब इस फिल्म का पहला […]

Shamshera First Song Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) की फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसने स्क्रीन पर आते ही धमाल मचा दिया और अब इस फिल्म का पहला गाना ‘जी हुजूर’ (Ji Huzoor) रिलीज हो गया है जिसमें रणबीर कपूर का मस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि वो गाने में खोए हुए है और बच्चों के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। ‘जी हुजूर’ के रिलीज होते ही ये गाना इंटरनेट पर ट्रेड कर रहा है जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर’ में आदित्य नारायण ने अपनी दमदार आवाज दी है। गाने के लीरिक्स मिथुन के हैं। फैंस भी गाने में रणबीर कपूर के अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘शमशेरा’ फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिलेगा। एक में वो पिता तो दूसरे में वो बेटे का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। बता दें, फिल्म ‘शमशेरा’ को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर के साथ-साथ रॉनित रॉय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, आहाना कुमार और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी और ये फिल्म 1871 की कहानी पर आधारित है जो कि डकैत जनजाति के इर्द-गिर्द घूमती है।

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और संजय दत्त को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। फिल्म में संजय दत्त एक दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में नजर आएंगे जिनके लुक को लेकर हाई बज बना हुआ है। वहीं पहली बार वाणी कपूर भी रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी जिनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने का फैंस को इंतजार है। वहीं ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Jun 29, 2022 03:30 PM