Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shamita Shetty Video: आमिर अली के करीब आईं शमिता शेट्टी, पब्लिक में किया Kiss

Shamita Shetty Video: ‘शरारा शरारा’ गर्ल और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। शमिता ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एक्टर राकेश बापट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और दोनों शो से बाहर आने के बाद भी आउटिंग पर साथ […]

Shamita Shetty Video: आमिर अली के करीब आईं शमिता शेट्टी, पब्लिक में किया Kiss
Shamita Shetty Video: आमिर अली के करीब आईं शमिता शेट्टी, पब्लिक में किया Kiss

Shamita Shetty Video: ‘शरारा शरारा’ गर्ल और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। शमिता ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एक्टर राकेश बापट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और दोनों शो से बाहर आने के बाद भी आउटिंग पर साथ स्पॉट किए जाते थे। हालांकि कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया। लेकिन अब शमिता के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि वो एक्टर आमिर अली के साथ जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं।

Shamita Shetty Video

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और आमिर अली (Aamir Ali) के वायरल वीडियो को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में नजर आ रहा है कि शमिता जैसे ही शटरबग्स को पोज देने के लिए खड़ी होती हैं। तभी पीछे से आमिर उन्हें जोर से पकड़ लेते हैं और कैमरे से बचाते हुए गाड़ी तक ले जाते हैं। पीछे से पैप्स दोनों को साथ में पोज देने के लिए चिल्लाते रह जाते हैं लेकिन आमिर पर कोई असर नहीं होता है।

ये भी पढ़ें:Athiya-KL Rahul: अथिया शेट्टी ने पिता सुनील और पति केएल संग जमाई महफिल, अनसीन तस्वीरें वायरल

Shamita Shetty Aamir Ali Kiss

आमिर के जरिए इतनी जल्दबाजी में सबकुछ किए जाने पर शमिता भी थोड़ी शॉक्ड रह जाती हैं, लेकिन अपने एक्सप्रेशन्स को मेंटेन रखती हुई एक्ट्रेस वहां https://www.instagram.com/p/Cn8DToeL-w8/से रवाना हो जाती हैं। वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान आमिर और शमिता के गुडबाय किस (Shamita Shetty Aamir Ali Kiss) पर जा रहा है। आमिर, शमिता को गाड़ी में बिठा उनके गाल पर किस करते हैं। इस तरह क्लिप के वायरल होते ही फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है।

ये भी पढ़ें:Athiya KL Haldi Photos: केएल राहुल की कुर्ता फाड़ हल्दी, आथिया ने भी की जमकर मस्ती

यूजर्स दे रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन 

शमिता शेट्टी का वीडियो (Shamita Shetty Video) सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये लोग इतनी जल्दी मूवऑन कैसे कर लेते हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’अरे भाई बापट कहां है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’सेलिब्रिटीज का कोई भरोसा नहीं…इन्हें गुडबाय किस देने वाले अक्सर बदल जाते हैं।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.