TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shamita Shetty Rakesh Bapat: शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच आई दूरियां, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Shamita Shetty Rakesh Bapat: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) टीवी एक्टर राकेश बापट (Rakesh Bapat) संग अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। एक जहां दोनों एक साथ जीने मरने की कस्में खा रहे थे। वहीं अब खबर है कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि जब […]

Shamita Shetty Rakesh Bapat: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) टीवी एक्टर राकेश बापट (Rakesh Bapat) संग अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। एक जहां दोनों एक साथ जीने मरने की कस्में खा रहे थे। वहीं अब खबर है कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि जब इस कपल का ब्रेकअप हुआ तो दोनों में से किसी ने भी इस बात को कन्फर्म करना जरूरी नहीं समझा। इन्हीं सबके बीच कहीं न कहीं शमिता शेट्टी ने यह साफ कर दिया है कि वह अब राकेश बापट के साथ नहीं हैं और यह उनकी पोस्ट से नजर आता है। सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर की जो ब्रेकअप से जुड़ी थी। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बेस्ट रिलेशनशिप्स का भी अंत होता है, लेकिन मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं थी। दरअसल, यह पोस्ट शमिता शेट्टी ने एक ब्रैंड के लिए की है, लेकिन फैन्स एक्ट्रेस ने राकेश बापट संग ब्रेकअप को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "मुझे मजा आ रहा है कि शमिता किस तरह मीडिया को पलटवार दे रही हैं." एक और फैन ने लिखा, "हा हा, विटी लाइन्स। उम्मीद करता हूं कि लोगों को उनका जवाब मिल गया होगा। पिछले दिनों एक सूत्र ने मीडिया संग बातचीत में बताया था कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कहा जा रहा है कि अब दोनों ही आगे अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे। हाल ही में दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ में शूट किया है जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। बीते दिनों एक्टर ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा था। कहा जा रहा था कि इस घर में राकेश-शमिता के साथ शिफ्ट होंगे। लेकिन अब ये कपल अलग हो गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.