TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बेक्रअप के बाद फिर एक साथ नजर आए शमिता-राकेश, इश्क में डूबा दिखा ये कपल

Shamita-Rakesh Video: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के अफेयर की खबरे एक समय हेडलाइन में बनी हुई थी जिसके बाद दोनों का बेक्रअप हो गया था। वहीं अब दोनों का एक म्यूजिक वीडियो ‘तेरे विच रब दिसदा’ (Tere Vich Rab Disda) का टीजर सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे के […]

Shamita-Rakesh Video: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के अफेयर की खबरे एक समय हेडलाइन में बनी हुई थी जिसके बाद दोनों का बेक्रअप हो गया था। वहीं अब दोनों का एक म्यूजिक वीडियो ‘तेरे विच रब दिसदा’ (Tere Vich Rab Disda) का टीजर सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ‘तेरे विच रब दिसदा’ (Tere Vich Rab Disda) गाना 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाला है जिसके गाने का टीजर आउट हो गया है। शमिता ने इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा, 'हम प्यार से आपके दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं! #TereVichRabDisda 5 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।' टीजर में आप देख सकते हैं कि शमिता और राकेश दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे है और दोनों का रोमाटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है। ब्रेकअप के बाद उनके सॉन्ग का टीजर देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है और दोनों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो उनके इस वीडियो को देख फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। कोई दिल वाली इमोजी बना रहा है, तो कोई दोनों की तारीफ करता नहीं थक रहा है। वहीं फैंस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। बता दें, शमिता और राकेश की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने काफी समय तक डेट किया लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई और अलग हो गए लेकिन एक बार फिर फैंस दोनों को साथ देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.