Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shama Sikandar Bikini Look: बिकिनी पहन पूल में उतरी शमा सिकंदर, बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा

Shama Sikandar Bikni Look: सीरियल्स की दुनिया में शमा सिकंदर (Shama Sikandar) का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। 2014 में आए ‘बालवीर’ के बाद शमा ने किसी टीवी सीरियल में काम नहीं किया है और खुद को वेब सीरिज़ और बॉलीवुड फिल्मस तक ही सीमित कर लिया है। 2003 […]

Shama Sikandar Bikni Look: सीरियल्स की दुनिया में शमा सिकंदर (Shama Sikandar) का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। 2014 में आए ‘बालवीर’ के बाद शमा ने किसी टीवी सीरियल में काम नहीं किया है और खुद को वेब सीरिज़ और बॉलीवुड फिल्मस तक ही सीमित कर लिया है। 2003 में आए इस सीरियल से इंडस्ट्री में शमा की इमेज गर्ल नैक्सट डोर की बनी थी, हांलाकि तब से लेकर अब तक शमा के लुक्स में ज़मीन-आसमान का फर्क आ चुका है।

जो कि उनकी तस्वीरों में आसानी से दिखता है। शमा सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अब अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें शमा सिकंदर का परफेक्ट फीगर देखने को मिल रहा है।

साथ ही उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को देख फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक और ब्लू कलर की बिकिनी में बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर कई बार ट्रोल हो चूकी हैं।

 

और पढ़िए –  KK Death: आखिर क्यों कोलकाता ऑडिटोरियम में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी नहीं ले पा रहे थे सांस? जानें

 

आपको बता दें 14 साल की उम्र में उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी। गौरतलब है कि असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। इन दिनों शमा सिकंदर अपने पति जेम्स मिलीरों के साथ रहती है। दोनों ने हाल ही में शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। शमा सिकंदर ने शादी से पहले लंबे समय तक पति को डेट किया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 12, 2022 03:49 PM