Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shaktimaan Movie: रणवीर सिंह निभाएंगे सुपरहीरो शक्तिमान का रोल? मेकर्स ने किया अप्रोच

Ranveer Singh In Shaktimaan Movie: आज हम आपको बॉलीवुड की एक बड़ी खबर बताने जा रहे है कि 90’s के जमाने का सबसे पॉपुलर सुपरहीरो शो “शक्तिमान” पर फिल्म बनने जा रही है और शक्तिमान का रोल करने वाले मुकेश खन्ना ने फिल्म बनाने के लिए शक्तिमान के कॉपी राइट्स सोनी पिक्चर्स को बेच दिए […]

Ranveer Singh In Shaktimaan Movie: आज हम आपको बॉलीवुड की एक बड़ी खबर बताने जा रहे है कि 90’s के जमाने का सबसे पॉपुलर सुपरहीरो शो “शक्तिमान” पर फिल्म बनने जा रही है और शक्तिमान का रोल करने वाले मुकेश खन्ना ने फिल्म बनाने के लिए शक्तिमान के कॉपी राइट्स सोनी पिक्चर्स को बेच दिए हैं। शक्तिमान फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया गया है। मगर क्या आपको पता है कि रणवीर सिंह सुपरहीरो शक्तिमान का रोल अदा कर सकते हैं।

 

और पढ़िए – सामने आईं आथिया शेट्टी और केएल राहुल की नई तस्वीरे, इस अंदाज में दिखा ये कपल

 

अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। वो इसमें मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर को ‘शक्तिमान’ में सुपरहीरो की भूमिका निभाने की पेशकश की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, अभिनेता ने अभी तक इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है। रिपोर्ट से जुड़े सूत्र के अनुसार, “रणवीर ने भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान की भूमिका निभाने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। मेकर्स को भी लगता है कि रणवीर सुपरहीरो के कैरेक्टर में करिश्मा कर सकते हैं”।

रिपोर्ट से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि इस प्रोजेक्ट को लेकर मेकर्स और रणवीर में बातचीत चल रही है। मगर जब मीडिया ने मुकेश खन्ना से संपर्क किया, तो उन्होंने किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी। हालांकि, उन्होंने इस खबर का खंडन भी नहीं किया। ये बात तो सभी अच्छे से जानते हैं कि रणवीर अलग-अलग किस्म के किरदारों को निभाने में माहिर हैं। अगर वो सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे, तो ये दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

 

और पढ़िए – अमेरिका रणवीर-दीपिका का दिखा देसी अंदाज, शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में किया जमकर डांस

 

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने कहा था, “कई सालों बाद ये प्रोजेक्ट मेरे हाथ आया है। लोग मुझे ‘शक्तिमान 2’ बनाने के लिए कहते थे। मैं ‘शक्तिमान’ को टीवी पर वापस नहीं लाना चाहता था। मैंने सोनी पिक्चर्स के साथ हाथ मिलाया है। ये एक बड़ी फिल्म है, जो कम से कम 300 करोड़ रुपये के बजट में बनेगी”।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 08:10 PM