TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘डंकी’ के सेट से शाहरुख-तापसी का लुक लीक, इस अंदाज में नजर आए बादशाह

Shahrukh-Tapsee Photo Leak: हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लगातार जारी है। वहीं अब शूटिंग के दौरान एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देखकर […]

Shahrukh-Tapsee Photo Leak: हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लगातार जारी है। वहीं अब शूटिंग के दौरान एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों में बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan Video) की फिल्म डंकी की शूटिंग के दौरान कई फोटोज और वीडियोज सामने आए है और अब एक बार फिर सेट से एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख खान अपने घुटने पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उनके पास  खड़ी है और हंसती हुई नजर आ रही हैं। दोनों की फोटो देख फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। इससे पहले शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो शर्ट पर रेड कलर की जैकेट के साथ ब्‍लैक ट्राउजर में आए थे। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये कैजुअल लुक उनकी फिल्‍म का हिस्‍सा है या नहीं। इस वीडियो को देखने के बाद ये कयास लगाए गए थे कि वो विदेश में एक एक्शन सीन करने के दौरान आए थे। आपको बता दें, ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्‍नू लीड रोल में हैं। शाहरुख की ‘डंकी’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्‍म के साथ-साथ वो ‘जवान’ और ‘पठान’ में भी काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और फैंस को उनकी फिल्में देखने के लिए बेताब रहते हैं। वो काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे और अब फैंस किंग खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.