TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shahrukh-Suhana Video: पिता शाहरुख संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुहाना खान, किंग का दिखा स्वैग

Shahrukh-Suhana Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म में उनका लुक और स्टाइल देखने के बाद सोशल मीडिया पर ‘पठान’ ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) […]

Shahrukh Khan
Shahrukh-Suhana Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म में उनका लुक और स्टाइल देखने के बाद सोशल मीडिया पर 'पठान' ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। वहीं अब बाप-बेटी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

किंग का कूल लुक

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो कार से ऊतर रहे हैं और वो बेहद ही कूल लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन उनका अंदाज एक दम दमदार लग रहा है। शाहरुख खान ने गॉगल्स लगा रखे हैं और वो एयरपोर्ट के अंदर जा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कही घूमने का प्लान या फिर शूटिंग टूर। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखकर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

सिंपल लुक में दिखी सुहाना 

सुहाना खान (Suhana Khan) भी एयरपोर्ट पर दिखीं लेकिन वो अपने पिता संग नजर नहीं आई। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट और ब्लू लुक में दिख रही हैं और बालों को खुला रखा है। सुहाना खान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और फोन पर बात कर रही हैं। जैसे ही पैपराजी सुहाना खान को देखते हैं, वैसे ही उनकी तस्वीर कैमरे में कैद कर लेते हैं। आपको बता दें, सुहाना खान की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और उन्हें फैंस पर्दे पर देखना चाह रहे हैं।

शाहरुख-सुहाना का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान 'पठान' के साथ-साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे। वो सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म में कैमियो करते हुए भी दिखाई देंगे। इसी के साथ सुहाना खान जल्द फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) में नजर आएंगी। इस फिल्म में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.