Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘डंकी’ के सेट से सामने आई शाहरुख खान की तस्वीर, इस अंदाज में दिखे एक्टर

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी हैं। पहली बार एक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ काम कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर और डायरेक्टर ने इस फिल्म को लेकर अनाउंस किया था। शाहरुख खान ने यह अनाउंसमेंट काफी फनी अंदाज […]

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी हैं। पहली बार एक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ काम कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर और डायरेक्टर ने इस फिल्म को लेकर अनाउंस किया था।

शाहरुख खान ने यह अनाउंसमेंट काफी फनी अंदाज में किया था। वहीं अब फिल्म के सेट से शाहरुख की तस्वीर सामने आ रही है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख की ये तस्वीर फैन क्लब द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जो एसआरके के फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में शाहरुख प्लेन ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं।

शाहरुख की ये तस्वीर देख फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। कुछ फैंस ने कमेंट कर उन्हें हेंडसम बताया तो कुछ का कहना है कि वो पहले से ज्यादा हेल्दी और फिट लग रहे हैं। बता दें इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में ही हो रही हैं। मालूम हो कि शाहरुख इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब पर्दे पर शाहरुख और तापसी की जोड़ी देखने को मिलेगी।

राजकुमार हिरानी के अब तक के निर्देशन इतिहास को देखें तो पता चलता है कि उनकी फिल्में अधिकतर सामाजिक मुद्दों को लेकर होती हैं। खासकर समाज की कुरीतियों या मान्यताओं को चुनौती देने वाली। इसी कड़ी में डंकी के भी सामाजिक मुद्दे की फिल्म होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। बॉलीवुड के अंदरखानों से मिली जानकारी के हिसाब से डंकी असल में एक कोडवर्ड है।

First published on: May 12, 2022 12:02 PM