---विज्ञापन---

Jhoome Jo Pathaan Song: शाहरुख खान की फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज, दीपिका के मूव्स ने लूटा फैंस का दिल

Jhoome Jo Pathaan Song: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan Song) रिलीज हो गया। ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा […]

Jhoome Jo Pathaan Song
Jhoome Jo Pathaan Song

Jhoome Jo Pathaan Song: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan Song) रिलीज हो गया। ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है। आप भी देखिए ‘पठान’ का दूसरा शानदार गाना।

सोशल मीडिया पर छाया गाना

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) में आप देख सकते हैं कि इसमें दोनों का किलर अवतार देखने को मिल रहा है और दोनों के मूव्स लोगों की धड़कने बढ़ा रहे हैं। इसी के साथ इस गाने के बीट्स काफी शानदार है जो नाचने पर मजबूर कर रहे हैं। इस गाने को म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है। इसके लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। और इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़ और विशाल-शेखर ने गाना है जिसके बोल लोगों का दिल जीत रहे हैं।

और पढ़िएJohny Lever Video: जॉनी लीवर से टकराया जबरा फैन, मिमिक्री देख छूटी कॉमेडियन की हंसी

फिल्म के इस गाने पर विवाद

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वहीं फिल्म से पहला गाना टबेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हुआ था जिसमें दीपिका के मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं कई लोगों ने इस फिल्म के गाने को लेकर ट्रोल भी किया, जिसे लेकर देश में विवाद भी हुआ। इतना ही नहीं कई लोगों ने फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग की लेकिन फैंस में लगातार फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है और इसमें शाहरुख खान के किरदार को देखने को लिए फैंस बेताब है।

और पढ़िएNysa Devgn Video: न्यासा देवगन ने दुबई में की न्यू ईयर पार्टी, हसीन मूव्स देख फैंस घायल

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान,  दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का जबरस्दत एक्शन देखने को मिलेगा। इसी के साथ फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है और इस फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Dec 22, 2022 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.