Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान की एंट्री! वायरल वीडियो में दिखी झलक

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं इस फिल्म से जुड़ा हर अपडेट मेकर्स लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है […]

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं इस फिल्म से जुड़ा हर अपडेट मेकर्स लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की झलक देखने को मिल है।

ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। काफी दिनों ये सवाल उठ रहा था कि क्या इस फिल्म में शाहरुख खान नजर आएंगे। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan Video) की झलक देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जो कयास लगा रहे थे उन सभी सवालों पर विराम लग गया हैं।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो की काफी दिलचस्प होगा। इस वीडियो को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं और वो सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को देखने के लिए लगातार कमेंट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्टर ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आ सकती हैं।

फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे। वहीं ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। बता दें, फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Aug 12, 2022 11:05 AM