Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

गोविंदा-रवीना की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाएंगे शाहरुख खान, खरीदे राइट्स

- Advertisement -

Shahrukh Khan to remake Dulhe Raja: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के काम करने का अपना ही स्टाइल है। अपने एक्शन से लेकर रोमांटिक फिल्म्स में जबरदस्त एक्टिंग के चलते वह लोगों में काफी मशहूर हैं। सुपस्टार के रूप में तो वह लोगों में छाये ही हुए हैं और अब तो उनका और उनकी वाइफ गौरी खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) भी एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर मूवीज पर काम कर रहा है। जिसकी अभी कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म आलिया भट्ट स्टारर ‘डार्लिंग्स’ सुपरहिट रही है और दर्शकों को खूब पसंद आई है। इसके अलावा उनके पास अभी पहले से ही बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर काम चल रहा है।

यहाँ पढ़िएउज्जैन में ट्रेडिशनल लुक में नजए आए रणबीर-आलिया, पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

इंडस्ट्री में चल रहे रीमेक के ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाहरुख खान (SRK) ने 1998 की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ (Dulhe Raja) के रीमेक बनाने के राइट्स ले लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के पास 1990’s की यह कॉमेडी फिल्म बनाने के राइट्स है और माना जा रहा है की जल्द ही वह इसपर काम शुरू करने वाले हैं।

‘दूल्हे राजा’ के रीमेक की हो रही है तैयारी

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फिल्म के राइट्स हासिल कर लिए हैं। इसके अलावा सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी शाहरुख और कंपनी के पास हैं। आपको बता दें कि इस रीमेक की स्क्रिप्ट पर फरहाद सामजी काम करने वाले हैं। उन्हें फिल्म के रीमेक पर स्क्रीन-प्ले के लिए ड्राफ्ट तैयार करने की भी सलाह दी गई है और साथ ही कहानी को मॉडर्न रखने के लिए भी कहा गया है, जिससे यह स्क्रिप्ट पहले बनी मूवी में दिखाई गई कहानी से कुछ अलग हो सकती है। लेकिन फरहाद सामजी अभी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में व्यस्त हैं। मुख्य भूमिका के लिए ए-लिस्ट एक्टर से संपर्क करने पर विचार किया जा रहा है। अगर स्टार्स की स्क्रिप्ट में दिलचस्पी होगी, तो प्रोडक्शन हाउस जल्द ही रीमेक के साथ आगे बढ़ेगा।

कॉमेडी फिल्म्स में है शाहरुख खान की दिलचस्पी

शाहरुख खान को शुरू से ही कॉमेडी फिल्म में दिलचस्पी रही है और ‘दूल्हे राजा’ अपने समय की सुपरहिट कॉमेडी मूवीज में से एक रही है। 90’s के दशक में लोगों को इस फिल्म का अलग ही क्रेज था। गोविंदा और रवीना के अलावा, इस कॉमेडी मूवी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और भी कई जाने-माने एक्टर्स रहे हैं, जिनमें कादर खान, प्रेम चोपड़ा,जॉनी लीवर,असरानी,​​विजू खोटे और मोहनीश बहल शामिल हैं। इस मूवी के गाने भी उस समय बहुत चले थे, आज भी इस फिल्म का अपना अलग फैन बेस है। और अब शाहरुख खान इसका रीमेक बनाकर इस फिल्म को और भी मजेदार बनाने की तैयारी में हैं।

यहाँ पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु ने ट्रैफिक पुलिस बन लगा दी रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

शाहरुख खान ऑनगोइंग प्रोजेक्ट्स (Ongoing project)

शाहरुख खान के ऑनगोइंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो इन दिनों वह ‘एटली’ की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा शाहरुख, राजकुमार हिरानी के प्रोजेक्ट ‘डंकी’ का भी हिस्सा होंगे। तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी इस प्रोजेक्ट में है। और तो और वह फिल्म ‘पठान’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss