---विज्ञापन---

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, फैंस बोले- ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’

Shahrukh Khan Spotted: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। बादशाह खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देखकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। […]

Shahrukh Khan Spotted: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। बादशाह खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देखकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। दरअसल, शाहरुख खान को एयरपोर्ट (Shahrukh Khan Airport Video) पर स्पॉट किया गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने आर्मी प्रिंट वाली लांग जैकेट पहन रखी है। उन्होंने इसके साथ मैचिंग ट्राउजर कम जींस पेंट कैरी किया था। बता दें कि शाहरूख खान यूके में अपनी आने फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे थे जिसे पूरा कर वो भारत लौट आए है। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो कोई उन्हें किंग ऑफ बॉलीवुड बता रहा है तो कोई उन्हें बादशाह कह रहा है। इतना ही नहीं कई फैंस इस पोस्ट पर दिल वाली इमोजी बना रहे हैं। ऐसे हजारों फैंस है जो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें, शाहरुख खान की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है जो कि इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है।

वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एटली की फिल्म ‘जवान’ में दिखेंगे जिसमें नयनतारा लीड रोल में हैं। इसी के साथ-साथ वो ‘पठान’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म पठान से वो पर्दे पर लगभग 4 साल बाद वापसी कर रहे है अब फैंस उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये देखने लायक होगा कि शाहरुख खान की फिल्में पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Aug 05, 2022 01:05 PM