Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shahrukh Khan Video: ‘मन्नत’ के बाहर शाहरुख खान के बर्थडे पर लगा फैंस का जमावड़ा,आधी रात को किंग खान ने किया शुक्रिया

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के 'बादशाह' यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं।

- Advertisement -

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर हर साल की तरह इस साल भी जबरदस्त भीड़ देखने को मिली, जिसके बाद शाहरुख खान ने आधी रात को छोटे बेटे अबराम (Abram) के साथ बाहर आकर फैंस का शुक्रिया अदा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर फैंस की खुशी साफ झलक रही है।

‘मन्नत’ के बाहर फैंस की भीड़

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वीडियो को विरल भियानी ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ी हुई है और वो अपने घर की छत पर बेटे अबराम के साथ खड़े होकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और उनपर प्यार भी लुटा रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे है।

यहाँ पढ़िए – Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, ‘पठान’ में जबरदस्त एक्शन करते दिखे ‘बादशाह’

घर के बाहर पुलिस तैनात

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन का फैंस को हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है और वो हर साल ‘मन्नत’ के बाहर जाकर शाहरुख की एक झलक का इंतजार करते हैं। और शाहरुख खान भी अपने फैंस को निराश नहीं करते बल्कि खुद उनके मिलते है और उन्हें सिनेमा में प्यार देने के लिए उनका शुक्रिया अदा करते है। आप देख सकते हैं भीड़ काफी ज्यादा है इसलिए पुलिस बल को भी तैनात किया है। वहीं वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है।

यहाँ पढ़िए – Shahrukh Khan Top 10 Film: इन सुपरहिट फिल्मों से शाहरुख खान बनें बॉलीवुड के किंग खान, देखें लिस्ट

किंग खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, जिसमें ‘डर’, ‘परदेस’, ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘बादशाह’, ‘बाज़ीगर’, ‘देवदास’, ‘माय नेम इज खान’, ‘ओम शांति ओम’ समेत कई हिट फिल्में शामिल है। बता दें, एक्टर की पहली फिल्म ‘दीवाना’ थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई। शाहरुख खान ने जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ ‘दीपिका पादुकोण’ और ‘जॉन अब्राहम’ दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

 यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts