--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, हुडी से छुपाया चेहरा

- Advertisement -

Shahrukh Khan Spotted: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्टर जल्द ही मशहूर डायरेक्टर एटली (Atlee) की फिल्म में नजर आने वाले है जिसकी चर्चा जोरों पर है। वहीं अब शाहरुख खान को हैदराबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया (Shahrukh Khan Hyderabad Airport Spotted) गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देख सकते हैं कि, शाहरुख खान ने हुडी से अपना चेहरा छुपा रखा है और उनके साथ डायरेक्टर एटली भी नजर आ रहे है। वीडियो के आखिरी में आप देखे वो मुंह छुपाकर कार में जाकर बैठ जाते हैं। वीडियो के इंटरनेट पर छाने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि,’मैक वे फॉर द किंग यानी की बादशाह के लिए रास्ता दो।’ वहीं कुछ यूजर्स का पूछा कि आखिर मुंह क्यों छुपा रखा है।’

 

और पढ़िए –  Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की झलक, लाडली संग इस अंदाज में नजर आईं देसी गर्ल

 

 

और पढ़िए –  Rakhi Sawant New Home: राखी सावंत ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक सब है लग्जरी

 

 

ऐसे हजारों यूजर्स है जो सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें, शाहरुख को 9 जून को चेन्नई में एटली के साथ देखा गया था। इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं शाहरुख खान हाल ही में एटली और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में पहुंचे थे जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एटली की फिल्म ‘जवान’ में दिखेंगे जिसमें नयनतारा लीड रोल में हैं। इसी के साथ-साथ वो ‘पठान’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म पठान से वो पर्दे पर लगभग 4 साल बाद वापसी कर रहे है अब फैंस उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये देखने लायक होगा कि शाहरुख खान की फिल्में पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version