Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान ने दुबई से शेयर किया वीडियो, फिल्म ‘डंकी’ को लेकर दी ये जानकारी

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड के किंग खान कई फिल्मों में नजर आंएगे। वहीं वो फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में नजर आएंगे और इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और अब […]

Shahrukh Khan Video
Shahrukh Khan Video

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड के किंग खान कई फिल्मों में नजर आंएगे। वहीं वो फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में नजर आएंगे और इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और अब शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान अपने फैंस संग खास जानकारी शेयर करते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख खान दुबई में बने डंकी के सेट पर नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में रेगिस्तान दिख रहा है। वीडियो में शाहरुख ने डंकी के दुबई शेड्यूल के पूरा होने की जानकारी देते हैं साथ ही फिल्म के डायरेक्टर और टीम का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान ने सउदी की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का भी धन्यवाद किया कि वहां शूटिंग करने की इजाजत दी।

और पढ़िएPathaan New Poster: शाहरुख खान की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, एक्शन लुक में दिखे दीपिका पादुकोण-जॉन अब्राहम

ये एक्ट्रेस पर्दे पर मचाएंगी धमाल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की डंकी (Dunki) को मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें, राजकुमार हिरानी वो डायरेक्टर हैं जो मुन्ना भाई एमबीबीएस और थ्री ईडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और अब वो शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें, शाहरुख खान के साथ फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अहम रोल में नजर आएंगी जिनकी शूटिंग सेट से तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। दोनों की जोड़ी शाहद ही पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगी।

और पढ़िएYodha Release date: अब अगले साल रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’, जानें वजह

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इसी के साथ फिल्म में बोमन ईरानी और सतीश शाह भी नजर आएंगे। मतलब ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार पर्दे पर बड़ा धमाल देखने को मिलेगा। आपको बता दें, शाहरुख और तापसी की फिल्म ‘डंकी’ अगले साल रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि ये जोड़ी और फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.