Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahrukh Khan Statement: शाहरुख खान ने खोला राज, लॉकडाउन में इन खास स्टार्स से लेते थे टिप्स

Shahrukh Khan Statement: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कल यानी की 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर उन्होंने फैंस के साख केट काटा और जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी फिटनेस पर चुप्पी तोड़ी […]

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan Statement: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कल यानी की 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर उन्होंने फैंस के साख केट काटा और जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी फिटनेस पर चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि वो लॉकडाउन के समय कैसे फिट रहते थे और क्या-क्या करते थे।

यहाँ पढ़िए – Disha Patani Look: दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान, हर लुक में दिखा किलर अंदाज

किंग खान का बयान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से इवेंट में उनकी फिटनेस पर सवाल किया गया जिसमें किंग खान ने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। सुबह उठकर (मेरी सुबह थोड़ा देर से होती है), मैं 45 मिनट के लिए जिम जाता था, जहां क्वारंटाइन के दौरान कोई ट्रेनर नहीं होता था। मैं गूगल पर कोई एक्सरसाइज सर्च करता था और बड़े स्टार्स जैसे सलमान भाई से टाइगर से और ऋतिक से पूछता था ये कर लू। ऐसा कुछ कर लूं। तब जाकर वर्कआउट करता था।’

‘पठान’ में दिखेंगे भाईजान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे ही सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम लेते हैं, वैसे ही फैंस हूटिंग करने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जल्द ही फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है जो इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी अहम रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – Monalisa Latest Photo: मोनालिसा ने पिंक एंड व्हाइट सूट में ढाया कहर, दिए एक से बढ़कर एक पोज

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) में सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस होगा। वहीं फिल्म में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अमह रोल में दिखेंगे देंगे। इतना ही नहीं फिल्म में तीनों स्टार्स का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो कि टीजर में साफ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें, फिल्म फिल्म पठान’ 23 जनवरी 2023 को रिलीज होगी और इस फिल्म से शाहरुख खान पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Nov 03, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.