Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shahrukh Khan: शाहरुख खान संग नजर आए कार्तिक आर्यन, फैंस बोले- बॉलीवुड का राजा और शहजादा

- Advertisement -

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान नाम से फेमस एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का हर कोई दीवाना है। एक्टर की फीमेल फैंस की लिस्ट तो लंबी है ही लेकिन मेल फैंस भी उनके दीवाने हैं। शाहरुख जहां भी जाते हैं बस छा जाते हैं। इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में शाहरुख (Shahrukh Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार बाइक के बगल में खड़े हुए है। दोनों पहले तो झुके और गले मिले, जिसके बाद शाहरुख ने कार्तिक के गाल पर प्यार से थपकी दी। वे हंसते-हंसते बातें करते रहे, जबकि शाहरुख उनके सामने बाइक पर बैठने लगे। फैंस ने पोस्ट पर प्यार की बौछार की और शाहरुख के लोगों से इंटरैक्ट करने पर उनकी तारीफ की।

एक ने लिखा, ‘गुरु, कई सितारों के लिए प्रेरणा। एक दूसरे फैन ने उन्हें ‘सेल्फ मेड स्टार्स एंड लेजेंड्स’ कहा। फैंस ने दोनों एक्टर्स की खूब तारीफ की और उन्हें ‘बॉलीवुड का राजा और शहजादा’ कहा। आपको बता दें भूल भुलैया 2 फिल्म की सफलता के बाद फैंस कार्तिक को राजा कहकर बुलाने लगे है। इस पर रिएक्शन देते हुए कार्तिक ने कहा था कि वह इस सम्मान को स्वीकार नहीं कर सकते बल्कि उन्हें राजकुमार कहा जाएगा।

उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, ‘मैं महत्व के बारे में नहीं जानता लेकिन जब भी मुझे ये खिताब मिलते हैं, तो मुझे पहले अच्छा लगता है। मुझे नहीं लगता कि मैं राजा शब्द को स्वीकार करना चाहता हूं। मेरे पास अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। तो यह कहना जल्दबाजी होगी। मैं राजकुमार कहलाना पसंद करूंगा।’दोनों स्टार्स की वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक जल्द ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। तो वहीं किंग यानी शाहरुख एक साथ कई फिल्मों में दिखाई देंगे। पठान, एटली, डंकी और जवान में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts